Crime

दरोगा को पीटकर जुआरियों को छुड़ाकर ले गईं महिलाएं, नाक में आई चोट

दरोगा को पीटकर जुआरियों को छुड़ाकर ले गईं महिलाएं, नाक में आई चोट

हमीरपुर जिले में भरुआसुमेरपुर थानाक्षेत्र के धुंधपुर गांव में जुआरियों को पकड़ने गए कैथी चौकी प्रभारी को महिलाओं ने घेर कर उनके साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान चौकी प्रभारी के नाक में चोट लगी है। सूचना पर थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मगर कोई हाथ नहीं लगा। वहीं दरोगा के साथ गए सिपाही मूकदर्शक बने खड़े रहे। SP ने कहा, महिलाओं ने धक्कामुक्की की है। कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला

धुंधपुर गांव में काफी समय से नालबंद जुआ के अड्डे खुलेआम चलाए जाते हैं। बुधवार को सूचना के आधार पर कैथी चौकी प्रभारी रवींद्र कुमार सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। गांव के बाहर एक मंदिर के पास जुआ चल रहा था। पुलिस के पहुंचते ही जुआरी भागने लगे। तभी पुलिस ने तीन जुआरियों को पकड़ लिया। जिसमें एक जुआरी कमलेश निषाद के पकड़े जाने पर उनकी पत्नी, बेटी व अन्य लोग आ धमके और दरोगा से बहस करने लगे। विवाद बढ़ने पर कमलेश की पत्नी व पुत्री सहित अन्य लोग दरोगा से भिड़ गए। मारपीट के दौरान दरोगा के नाक में चोट लग गई। इसके बाद वे सभी जुआरियों को छुड़ाकर ले गए। वहीं दरोगा के साथ गए सिपाही गिरेंद्र सिंह व सोहन सिंह तमाशबीन बने खड़े रहे।

जुआरियों को पकड़ते समय गिरकर घायल हुए दरोगा 

चौकी प्रभारी पर हमले की सूचना थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह को मिली। जिसपर वह फोर्स लेकर गांव पहुंचे और जुआरियों की तलाश में छापा मारा। लेकिन उनके हाथ कोई नहीं लगा। बया दें, घायल दरोगा का मौहर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया दरोगा जुआरियों को पकड़ते समय गिरकर घायल हुए हैं। साथ गए सिपाही भी चुटहिल हैं। जुआरियों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। इस बारे में SP एनके सिंह का कहना है कि, महिलाओं के धक्कामुक्की में दरोगा को मामूली चोट आई है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment