Khaki Connection

बीच सड़क दरोगा व फौजी के बीच जमकर हुई नूराकुश्ती

बीच सड़क दरोगा व फौजी के बीच जमकर हुई नूराकुश्ती

यूपी के बलिया शहर में बाइक पर लिफ्ट न देने का विवाद इतना बढ़ गया कि दरोगा व फौजी एक दूसरे से भिड़ गए. दोनों के बीच सड़क पर ही जमकर नूराकुश्ती हुई. दरअसल, दरोगा ने बाइक सवार फौजी से लिफ्ट मांगी लेकिन फौजी ने इंकार कर दिया. इससे खिसियाये दरोगा जी दबंगई पर उतर आये और उन्होंने फौजी को तमाचा जड़ दिया. तमाचा पड़ते ही फौजी का गुस्सा भी सातवें आसमान पर चढ़ गया. फौजी ने बाइक सड़क किनारे कड़ी की और दरोगा पर टूट पड़ा. बीच सड़क फौजी ने दरोगा जी को कई बार पटका. लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन  नहीं हो सके. काफी देर तक सड़क पर यह मजमा चलता रहा. 


दरोगा को सड़क पर पटक पटक कर पीटा  


मामला बलिया रेलवे स्टेशन चौराहा त्रिमुहानी मार्ग पर देर शाम शाम का है. जहाँ सीयर चौकी पर तैनात दरोगा व एक फौजी के बीच लिफ्ट देने को लेकर मारपीट हुई. दरअसल, सिविल कपड़ों में सड़क किनारे खड़े दरोगा ने बाइक सवार वर्दीधारी फौजी से लिफ्ट मांगी. लेकिन फौजी ने लिफ्ट देने से इंकार कर दिया. यही बात दरोगा को नागवार गुजरी और उसने ताव में आकर से फौजी के गाल पर तमाचा जड़ दिया. यह भला फौजी कहाँ शांत रहने वाला था. उसने भी अपनी बाइक सड़क किनारे कड़ी की और दरोगा पर बुरी तरह टूट पड़ा. फौजी दरोगा पर हावी हो गया और कई बार बीच सड़क पर पटक कर पीटा.


सड़क पर लगा रहा मजमा  


दरोगा व फौजी के बीच नूराकुश्ती शुरू हुई तो सड़क पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी. मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव की कोशिश भी की लेकिन दोनों पर गुस्सा इस कदर हावी था कि वह रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. बचाव की कोशिश में कुछ अन्य लोग भी थप्पड़ खा बैठे. करीब आधे घंटे तक सड़क पर यही चलता रहा. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. 


पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत 


मौके पर पहुंची पुलिस को भी दोनों को काबू में करने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. बमुश्किल पुलिस ने दोनों को अलग किया. फौजी व दरोगा दोनों ने एक दूसरे पर नशे की हालत में होने व मारपीट करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने दरोगा को पुलिस चौकी पहुंचाया. वहीँ, फौजी को पूछताछ के लिए उभांव थाने ले गई. फौजी का कहना था कि शराब के नशे में धुत दरोगा ने उससे बदसुलूकी की और उसके बाद मोटरसाइकिल पर जबरन बैठने लगा, जबकि दरोगा का आरोप है कि फौजी ने शराब के नशे में धुत होकर मेरे साथ मारपीट की है.

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment