Others

नाबालिग युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत

नाबालिग युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत

उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद से एक दर्दनाक खबर आई है। बताया जा रहा है कि यहां थाना बिलारी क्षेत्र में एक नाबालिग युवती की जलने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती के परिजनों ने गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया ।वहीं इस मामले में बिलारी पुलिस अनभिज्ञता जता रही हैं

जानिए क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के बिलारी कस्बे में एक नाबालिग युवती की जलने से मौत हो गई। मृतका के पिता  दानवीर के मुताबिक घटना के वक्त घर में कोई भी मौजूद नही था।  उसकी बेटी शोभा खाना बना रही थी कि  उसी समय उसके कपड़ो ने आग पकड़ ली। काफी ज्यादा जल जाने से उसकी मौत हो गई। हैरानी की बात ये है कि घर में इतना बड़ा हादसा हो जाने के बाद भी दानवीर या उसके दूसरे परिजनों ने पुलिस को सूचना देना जरूरी नहीं समझा। ऐसे में मृतका की मौत संदिग्ध बनी हुई है।

नाबालिग युवती की मौत बनी संदिग्ध

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि दानवीर ने अपनी बेटी का अंतिम संस्कार भी पड़ोस के गांव में जाकर किया। वहां के लोगों ने उसके ऐसा करने का विरोध भी किया था लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और अंधेरे में ही बेटी का अंतिम संस्कार कर चलता बना। वहीं खबरें ये भी आ रही है किं ये मामला प्रेम-प्रसंग का है और इसलिए या तो शोभा ने आत्महत्या की है या उसे किसी ने मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले किया है और इस कांड को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की  है। 

पुलिस ने मौत को माना एक्सीडेंट

वहीं जब इस घटना के बारे में  बिलारी पुलिस से बात की गई तो पुलिस ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया । लेकिन पुलिसवालों का मानना है कि नाबालिग लड़की की मौत एक एक्सीडेंट है और परिजन कोई कार्रवाई नहीं चाहते थे इसलिए  उन्होंने उसका अंतिम संस्कार  कर दिया।

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment