Others

इलाके में फैल गई खबर, बैंड बाजा के साथ पुलिस थाने पहुंची बारात...

इलाके में फैल गई खबर, बैंड बाजा के साथ पुलिस थाने पहुंची बारात...

सोचिये दूल्हा घोड़ी पर बैठ कर खुश हो रहा हो और बैंड बाजे वाले फिल्मी गानों की धुन बजाने में मस्त हों, तभी पुलिस आपको थाने ले जाएं..... ऐसा ही एक मामला सामने आया है मथुरा से, जहां बारात बैंड बाजा के साथ थाने के सामने से गुजर रही थी तभी पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस ने दूल्हे के आगे आगे बैंड-बाजा बजाते चल रहे बैंड वालों को रोक लिया और सभी को थाने में बिठा दिया। हालांकि बाद में स्थानीय संभ्रांत लोगों के अनुनय-विनय के बाद पुलिस ने बैंड वालों को हिदायत देकर छोड़ दिया। 

ये है पूरा मामला

पूरा मामला मामला मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र का है, जहां कस्बा में घुड़चढ़ी का कार्यक्रम था। दूल्हा घोड़ी पर सवार होते ही बैंड बाजे वाले भी फ़िल्मी गानों की धुन बजाने लगे। जैसे ही कोसीकलां थाने के सामने पहुंची तो पुलिस वालों ने शोरगुल सुनकर बैंड वालों को रोक लिया और सभी को थाने में बिठा लिया। यह सब देख कर दुल्हा थोड़ा मायूस हो गया। घुड़चढ़ी में बैंड वालों को पुलिस द्वारा पकड़े जाने की ख़बर पूरे कस्बे में तरह फैल गई और जिन लोगों के यहां शादी समारोह के कार्यक्रम थे, वह सब भी घबरा गए। 

सिर्फ विवाहस्थल पर ही बजाएं बैंड

मामले की सूचना मिलते ही  कस्बे के लोग थाने पहुंचे और किसी तरह मामले को शांत करने की कोशिश की। काफी देर बाद पुलिस ने बैंड बाजे वालों को माफी मांगने पर यह हिदायत देकर छोड़ा कि अब वे सड़क पर नहीं, बल्कि विवाहस्थल पर ही बैंड बजाएंगे। SHO प्रमोद पंवार ने कहा की सिर्फ विवाह स्थल में ही बैंड-बाजे बजाए जाएंगे, सड़क पर नहीं।

संवाददाता

SUFIA PARVEEN

Police Media News

Leave a comment