Crime

हनीट्रैप गैंग के सरगना और दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

हनीट्रैप गैंग के सरगना और दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

यूपी की गाजियाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इन्दिरापुरम् थाना पुलिस ने हनी ट्रैप करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। शुक्रवार को पुलिस के हत्थे गैंग का सरगना और दो महिलाएं सहित कुल चार आरोपी आए। तलाशी के दौरान आरोपियों कब्जे से आईटेन कार सहित अन्य समान बरामद किया गया है। पुलिस को लगातार आरोपियों के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी। गत तीन अगस्त को मामले में केस भी दर्ज कराया गया था। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी।


बता दें कि गाजियाबाद पुलिस स्वतंत्रता दिवस को लेकर काफी सक्रियता बरत रही है। इसी कड़ी में इंदिरापुरम् थाना पुलिस ने गत दिनों दर्ज कराये गए हनी ट्रैप मामले में दो महिला समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सभी आरोपियों पर इलाके के संभ्रांत लोगों को अपने जाल में फंसाकर बड़े स्तर पर ठगी का आरोप है। तलाशी के दौरान पुलिस टीन मोबाइल फोन और आईटेन कार बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सरगना हरकेश उर्फ देव पुत्र गुलाब सिंह हरियाणा के पलवल जिले के चांदहट थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वहीं, इसके अलावा निवेश सिरोही पुत्र नरेश पाल निवासी दलपतपुर मुक्तेश्वर थाना औरंगाबाद जिला बुलंदशहर को भी दबोचा गया। पुलिस ने दो

सभी आरोपी संभ्रांत लोगों मोबाइल नंबर जुटाते थे। इसके बाद गैंग में शामिल महिलाएं उन्हें फोन करती थी। इस दौरान मीठी-मीठी बातों में फंसाती थी। इसके बाद उन्हें रेप की धाराओं में फंसाकर मोटी रकम ऐंठते थे। पुलिस की मानें तो आरोपियों ने अब तक कई लोगों को अपने जाल में फंसाकर लाखों में रकम ऐंठ चुके हैं। इतना ही नहीं आरोपी केस दर्ज करवाते वक्त अपना गलत बताते थे और बाद में अपना रुपये लेकर मामला रफा दफा कर लेते थे। बहरहाल, पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment