Crime

अलीगढ़: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, गोली लगने से चार बदमाश घायल

अलीगढ़: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, गोली लगने से चार बदमाश घायल

यूपी से पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ की खबर सामने आई है। जिसके अनुसार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के ओजोन सिटी रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। बता दें कि इस मुठभेड़ में चार बदमाश घायल हो गए हैं। पुलिस ने चारों घायल बदमाशों को इलाज के लिए ज़िला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। बदमाशं के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस और एक कार भी बरामद की है। 

SP क्राइम डॉ. अरविंद ने कहा

आपको बता दें कि इस मामले पर एसपी क्राइम डॉ. अरविंद ने बताया कि बुधवार देर रात करीब 2:30 बजे पुलिस को सूचना मिली के बोनेर हाईवे पर कार सवार बदमाश लूटपाट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे हैं। इस सूचना के मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। जिसके बाद जीटी रोड से ओजोन सिटी की तरफ जाने वाली सड़क पर पुलिस ने एक तेज़ रफ्तार कार को रुकने का इशारा किया। बता दें कि आरोप है कि कार में सवार लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। कई राउंड चली गोलियों में चार बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों को हिरासत में लेकर इलाज के लिए ज़िला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया है। 

पुलिस जांच में जुटी

बताते चलें कि इस मामले पर पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम अशोक यादव, जयवीर यादव, प्रदीप और बबलू निवासीगण जनपद एटा बताया है। पुलिस को मौके से तमंचा, कारतूस और एक कार भी बरामद हुई है। इधर मुठभेड़ की खबर पाकर मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए। साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस टीम उक्त चारों बदमाशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है।


संवाददाता

FAIZ KHAN

Police Media News

Leave a comment