Crime

महिला के साथ कर रहा छेड़खानी, विरोध करने पर सिपाही ने मारी गोली

महिला के साथ कर रहा छेड़खानी, विरोध करने पर सिपाही ने मारी गोली

कानून के रक्षक ही यह भूल जाते हैं कि वह भी कानून के दायरे मे ही आते है। ऐसे ही बेवजह सराब के नशे मे किसी पर गोली नहीं चला सकते। मामला है उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र स्थित कमालपुर गांव की, जहां शादी समारोह में जा रही महिलाओं के साथ एक शिपाही शराब के नशे में धुत्त होकर अपने साथियों के साथ मिलकर छेड़खानी करने लगा। साथ जा रहे युवक ने विरोध किया तो सिपाही ने उसपर गोली चला दी। जिससे वह घायल हो गया, घायल युवक का इलाज हायर सेंटर वाराणसी में किया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना में शामिल सिपाही सहित उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार किया है।

सिपाही ने नशे मे चलाई गोली 

मामला यह है की सरायमीर थाना क्षेत्र स्थित कमालपुर के रहने वाले शंकलाल के शादी समारोह में शंकलाल के भाई गोविंद अपने परिजनों के साथ जा रहा था। ग्रामिणों के मुताबिक  सड़क के किनारे सर्वेश जो कि गोंडा जिले में सिपाही पद पर तैनात है वह अपने तीन-चार साथियों के साथ शराब पी रहा था। तभी महिलाओं को जाते देख उन्हे छेड़ने लगा, उनके साथ जा रहे गोविंद ने विरोध किया तो सिपाही ने गोली गोली मारकर उसे घायल कर दिया।

वाराणासी में ईलाज के लिए भर्ती कराया 

जिसके बाद गंभीर रूप से घायल किशनलाल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां   चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने किशनलाल को वाराणासी में ईलाज के लिए भर्ती कराया है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर सिपाही सहित उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय ने कहा की सिपाही (सर्वेश) वह अवकाश पर अपने गांव आया हुआ था।

संवाददाता

TRIBHUVAN

Police Media News

Leave a comment