Khaki Connection

पुलिस का बर्बर चेहरा आया सामने, डीजीपी ने दिए जांच के आदेश

पुलिस का बर्बर चेहरा आया सामने, डीजीपी ने दिए जांच के आदेश

यूपी के कन्नौज में पुलिस बर्बरता का एक और मामला सामने आया है। यहां एक युवक को पुलिस ने बंधक बनाकर इस कदर टॉर्चर किया कि उसका पूरा बदन काला पड़ गया। जिसकी ट्विटर पर शिकायत से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। डीजीपी ने इस मामले को लेकर कन्नौज के एसपी को तलब कर लिया है। पुलिस की इस बर्बरता की खबर सोशल मीडिया पर फैलने के बाद मामला डीजीपी तक पहुंचा। जिसके तुरंत बाद ही डीजीपी ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाई के निर्देश दिए हैं।

OTHER VIDEO : 
 

जानिए क्या है मामाला 

मामला कन्नौज के थाना गुरसहायगंज का है।  बताया जा रहा है कि यहाँ के निवासी सुरेश को 3 अक्टूबर की शाम सादी वर्दी में आया एक सिपाही अपने साथ पकड़ कर ले गया। सिपाही का नाम आकाश यादव बताया जा रहा है। सिपाही सुरेश को लात,घूंसे और बेल्ट से बुरी तरह पीटते और घसीटते हुए थाने ले गया। सुरेश की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल भर्ती कराया गया।
 
OTHER VIDEO : 

झगड़ रहे लोगों का किया था बीचबचाव

सुरेश के मुताबिक गांव के आनंद और मोनू आपस में झगड़ा कर रहे थे। उसने दोनों का बीचबचाव किया तो पुलिस ने उल्टा सुरेश को ही पकड़ लिया। सुरेश की तस्वीर किसी ने सोशल मीडिया पर ट्विटर के जरिए पीएमओ, सीएम, और डीजीपी को टैग कर दी। पुलिस बर्बरता का यह मामला पूरे जिले में आग की तरह फैल गया। 

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment