Khaki Connection

व्हाट्सएप पर फोटो, ई-वालेट में भुगतान... पुलिस ने हाइटेक जिस्मफरोशी के सेक्स रैकेट का किया खुलासा

व्हाट्सएप पर फोटो, ई-वालेट में भुगतान... पुलिस ने हाइटेक जिस्मफरोशी के सेक्स रैकेट का किया खुलासा

ताजनगरी आगरा में पुलिस ने एक बार फिर से जिस्मफरोशी के सबसे बड़े गैंग की महिला गैंगस्टर को हरीपर्वत क्षेत्र स्थित होटल होलीडे इन से 3 युवतियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस के मुताबिक इनमें से एक युवती को उसने 16 हजार में बुकिंग कर 4 युवकों के पास भेजा था। पुलिस ने मुगल रोड पर कार में बैठे हुए पांचों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी को देह व्यापार निवारण अधिनियम में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

पुलिस ने आपत्तीजनक स्थिति में पकड़ा

सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्य नारायन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मुगल रोड पर डीईआई का पुरुष छात्रावास के पास एक लाल रंग की कार खड़ी थी। जिसके पास जाकर पुलिस ने पूछताछ की। जिसमें 4 युवक और 1 युवती आपत्तीजनक स्थिति में बैठे थे। पुलिस ने युवती से पूछताछ की, जिसमें उसने जिस्मफरोशी का गैंग चलाने वाली महिला का पता चला। गैंग की मुख्य महिला सरगना गाजियाबाद में रहती है। जिसपर पहले भी ताजगंज पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में केस दर्ज किया था। जिसपर 5 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

हाईटेक तरीके से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार महिला पहले भी जेल जा चुकी है। जेल से बाहर आने के बाद उसने अपना ठिकाना बदल दिया था। यह जिस्मफरोशी के धंधे को बेहद ही हाईटेक तरीके से चलाती थी। युवतियों के फोटो ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए भेजती थी और डील फाइनल करने के बाद पेमेंट ई-वालेट में लेती थी। ज्यादातर बातचीत व्हाट्सएप कॉलिंग से करती थी। जिले में पहले 2 बार गिरफ्तार कर पुलिस सरगना को जेल भेज चुकी थी। अब वो फिर जड़े जमाने में लगी थी।

ये हुई बरामदगी

आरोपियों के पास से एक कार, 11 मोबाइल, 43850 रुपये और कुछ जेवरात बरामद किए गए। पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी निरीक्षक कुलदीप दीक्षित, न्यू आगरा के प्रभारी विजय विक्रम सिंह आदि मौजूद रहे।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment