Crime

आगरा पुलिस ने खोली इस माफिया की कुंडली, अब जेल में ही होगा बसेरा

आगरा पुलिस ने खोली इस माफिया की कुंडली, अब जेल में ही होगा बसेरा

आगरा के होटल में अपने दबदबे के चलते, एंपोरियम संचालक से मारपीट के मामले से पुलिस ने फिर से तेल माफिया मनोज गोयस को रडार पर ले लिया है। I.G. के आदेश पर आगरा और मथुरा की पुलिस उसके खिलाफ पिछले सभी मुकदमें पर विश्लेषण कर रही है। विश्लेषण करने के बाद तुरंत एक्शन लिया जाएगा।

अपराधों का है लंबा इतिहास 

दरअसल, कुख्यात तेल माफिया मनोज गोयल को बुधवार रात छत्ता की पुलिस ने गिरफ्तार लिया है। मनोज गोयल नेहरू नगर निवासी है। फ्रीगंज निवासी एंपोरियम संचालक पवन जैन ने उसके खिलाफ मारपीट और गाड़ी में तोड़फोड़ का मामला दर्ज कराया था। हालांकि मनोज गोयल की शुक्रवार को कोर्ट ने जमानत मंजूर कर ली। लेकिन गोयल का लंबा अपराधिक इतिहास रहा है। लेकिन हमेशा अपने पैसे के बल पर बच जाता है।

I.G. ने दिए आदेश

चार वर्ष पहले जानलेवा हमले और 2018 में मथुरा रिफाइनरी से तेल चोरी के आरोप में उसे जेल भेजा गया था।  उस पर  गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई भी की गई थी। परंतु मनी पावर के दम पर जल्द ही रिहा हो गया। जमानत पर रिहा I.G ए.सतीश गणेश ने आगरा और मथुरा एसएसपी को पत्र लिखकर उसके गोयल पर चल रहे सभी मुकदमों की फाइलें खोलेने और विश्लेशण करने के आदेश दिए हैं। पुलिस माफिया मनोज गोयल की जमानत खारिज करवाने कोर्ट जा सकती है।

संवाददाता

TRIBHUVAN

Police Media News

Leave a comment