Crime

'कॉमेडी कपल' गिरफ्तार, NCB के सामने किया 'कबूल है'

'कॉमेडी कपल'  गिरफ्तार,  NCB के सामने किया 'कबूल है'

बॉलिवुड में पिछले कुछ दिनों से मानों ग्रहण सा लग गया है। ड्रग्स मामले के बाद NCB काफी एक्टिव हो गई है। आए दिन NCB किसी न किसी बॉलिवुड स्टार के घर दस्तक दे रही है। इस बार NCB के पैर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पड़े हैं। शनिवार को भारती सिंह की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी का बाद आज उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के आधार पर तलाशी 

जांच एजेंसी के बयान के मुताबिक, “शनिवार को जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली गई। बता दें अधिकारी ने कहा कि एजेंसी महानगर में दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ले रही है।

86.5 ग्राम गांजा बरामद 

NCB ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। दोनों ने गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार कर ली है। भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद हर्ष लिम्बाचिया से पूछताछ चल रही है।

ड्रग पैडलर ने लिया भारती का नाम

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, यह तलाशी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स के कथित उपयोग की NCB द्वारा की जा रही जांच के तहत की गई थी। उन्होंने कहा, भारती सिंह का नाम एक ड्रग पैडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया था। बता दें आज कोर्ट में उनकी पेशी होगी।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment