Crime

व्यापारी के अपहरण से गुस्साए लोगों ने किया एसपी कार्यालय का घेराव, मौके पर पहुंचे एडीजी

व्यापारी के अपहरण से गुस्साए लोगों ने किया एसपी कार्यालय का घेराव, मौके पर पहुंचे एडीजी

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार देर रात टाइल्स कारोबारी प्रदीप सिंह सेंगर के अपहरण के मामले में व्यापारी वर्ग गुस्‍से में है. व्‍यापारियों ने इस मामले में बांदा के एसपी र्कायालय का घेराव किया. व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोताही बरत रही है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में अपराधियों ने कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दी है । यहां बन्दूक की नोक पर बदमाशों ने टाइल्स व्यापारी प्रदीप सिंह सेंगर का अपहण कर लिया गया । अपहरण के साथ बदमाशों ने लूट की वारदात को भी अंजाम दिया । पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमों का गठन किया है ।
 

क्या था मामला 

बांदा जिले में प्रदीप सेंगर का टाइल्स का कोरोबार है । शुक्रवार की देर शाम प्रदीप दुकान बंद कर घर लौटने की तैयारी कर रहे थे । तभी बदमाशों ने वहाँ धावा बोल दिया । करीब आधा दर्जन बदमाशों ने प्रदीप के कर्मचारियों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और लूटपाट करने लगे । बदमाशों ने दुकान से ढाई लाख रुपये लूट लिए । साथ ही प्रदीप को भी उन्ही की इनोवा गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर लिया । बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह प्रदीप के कर्मचारियों ने खुद को मुक्त किया व इसकी जानकारी पुलिस व अन्य लोगों को दी । कर्मचारियों की मानें तो हथियारबंद 6 बदमाशों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया । बदमाश बारी बारी से कर के दुकान में घुसे थे ।

OTHER VIDEO :  

एडीजी ने किया निरीक्षण

घटना का निरीक्षण करने इलाहाबाद एडीजी जोन एस एन सावत बांदा पहुंचे । जंहा उन्होने मामले की तफ्तीश कर रहे अधिकारियों से मामले का अपडेट लिया । एडीजी ने कहा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा । घटना के बाद से ही आसपास  के जिलों को भी अलर्ट कर दिया गया है । साथ ही मौके पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है और बदमाशों का हुलिया पता लगाने के लए उनका भी स्केच भी डिजाईन करवाया जा रहा है । पुलिस की कई टीमें गठित कर बदमाशों की धरपकड़ का प्रयास लगातार जारी है  ।  एडीजी सावत ने मामले मे जल्द ही पुलिस को सफलता मिलने का दावा किया है । 

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment