Transfer

SP अनुराग आर्य की कार्रवाई से मचा हड़कंप... देर रात एक साथ बदल दिए 51 सब इंस्पेक्टर

SP अनुराग आर्य की कार्रवाई से मचा हड़कंप... देर रात एक साथ बदल दिए 51 सब इंस्पेक्टर

उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन में लगातार जहां आईपीएस अधिकारियों के कार्यक्षेत्रों में बदलाव किया जा रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ अपने अपने जिलों में तैनात पुलिस कप्तान भी अपने जिलों में कानून व्यवस्था को वापस से पटरी पर लाने के लिए पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्रों में बदलाव कर ईधर से उधर करने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में आजमगढ़ जिले में पुलिसकर्मियों की कार्यशैली में सुधार लाने के साथ-साथ कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए एसपी अनुराग आर्य ने  बुधवार की देर रात महकमे में बड़ा फेरबदल कर दिया है। गौरतलब है कि हाल के ही दिनों में निरीक्षकों के कार्यक्षेत्रों में बदलाव किया था जिसके बाद अब चौकी प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव करते हुए एसपी ने 1 साथ 51 दरोगाओं को एक पुलिस चौकी और थाने से दूसरे पुलिस चौकी या थाने पर तैनात कर दिया। पुलिस महकमे में एसपी द्वारा बड़े पैमाने पर किए गए इस फेरबदल के बाद मातहतों में हड़कंप मचा हुआ है। 

आप भी जानिए एसपी अनुराग आर्य की लिस्ट में किनका नाम है शामिल

देर रात एसपी अनुराग आर्य ने सब इंस्पेक्टरों की तबादला लिस्ट जारी कर दी। जिसमें अश्वनी कुमार मिश्र को बदरका चौकी, विजय कुमार शुक्ला को पुलिस ऑफिस यातायात, श्रीप्रकाश शुक्ला को स्वाट टीम, सुनील दुबे को चौकी रोडवेज, रामकृष्ण सिंह को चौकी सठियांव, अखिलेश चौबे को चौकी लोहरा, प्रमोद सिंह को चौकी रासेपुर, राजेंद्र पटेल को चौकी पकड़ी, सौरभ त्रिपाठी को चौकी बोगरिया, शिवसागर यादव को चौकी गंभीरपुर, नवल किशोर को चौकी फरिहां, उमाकांत को चौकी रसीदगंज, राजेश कुमार को चौकी अजमतगढ़, विजय नरायण पांडेय को चौकी माहुल, प्रदीप राही को चौकी इमिलिया, धीरेंद्र बहादुर सिंह को चौकी कचहरी, गोपाल मौर्या को चौकी महुला, जगदीश प्रसाद को सेमरी, बेचू यादव को चौकी बड़सरा खालसा भेजा गया है। इसी तरह से राम निहाल वर्मा को थाना कंधरापुर, अजय प्रताप सिंह को थाना रानी की सराय, ओम प्रकाश सिंह को थाना मेंहनगर, शंकर यादव को कोतवाली जीयनपुर, अनुज पांडेय को थाना कंधरापुर, गोपाल जी को थाना बरदह, राजेंद्र कुमार को थाना सिधारी, प्रमोद यादव को थाना कप्तानगंज, ओंकारनाथ पांडेय को थाना गंभीरपुर, हरिश्चंद्र को थाना पवई, विपिन कुमार सिंह को कोतवाली फूलपुर, कमला सिंह यादव को थाना बरदह, श्याम सिंह को थाना बिलरियागंज पर नई तैनाती दी गई है। 

यह भी हुए ईधर से ऊधर

वहीं आकाश कुमार को थाना रानी की सराय, राजबहादुर को थाना गंभीरपुर, मनोज विश्वकर्मा को कोतवाली देवगांव, जफर खां को थाना कंधरापुर, सूरज चौधरी को कोतवाली देवगांव, मेहरे आलम को थाना सिधारी, उमेश चंद्र को थाना अतरौलिया, सुल्तान सिंह को थाना महराजगंज, प्रभात पाठक को थाना अतरौलिया, रामकृपाल सोनकर को थाना तहबरपुर, सुरेंद्र नाथ व रमाशंकर को थाना अहरौला, अजीत सिंह को तरवां, मदन गुप्ता व उमाकांत को जीयनपुर, सुबोध कुमार व रतन कुमार को थाना कंधरापुर, परमहंस सिंह को थाना दीदारगंज व जयप्रकाश को थाना पवई भेजा गया है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment