Crime

युवक ने खाया सल्फाज, कहा- पुलिस है मेरी इस हालत की जिम्मेदार

युवक ने खाया सल्फाज, कहा- पुलिस है मेरी इस हालत की जिम्मेदार

यूपी के सीतापुर जिले के थाना हरगांव इलाके में शुक्रवार में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। दरअसल गांव के युवक प्रयास तिवारी नामक युवक ने घर में रखा सल्फाज खा लिया। युवक का आरोप है कि हरगांव की पुलिस उसे ले गई और थाने में बंद कर, उसकी पिटाई की थी। इससे अपमानित होकर युवक ने ऐसा कदम उठाया। 

घटना की सूचना मिली, पुलिस के उड़े होश 

घटना की सूचना मिली तो पुलिस के होश उड़ गए। जैसे ही पुलिस को पता चला कि युवक की हालात गंभीर है, पुलिस ने उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रैफर कर दिया।  हालांकि, पुलिस आरोपों को बेबुनियाद बताकर महिला सिपाही से फब्तियां कसने का मामला बता रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

10 हजार रुपये लेने का गंभीर आरोप 

सूचना पाकर शहर कोतवाल टीपी सिंह, एसओ हरगांव विनोद मिश्रा ने जिला अस्पताल पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना को लेकर युवक ने जहर खाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। युवक के कब्जे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने हरगांव पुलिस पर बुधवार की शाम को थाने ले जाकर अपनी और अपने साथी की पिटाई करने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट में युवक ने पुलिस पर 10 हजार रुपये लेने का भी गंभीर आरोप लगाया है। शुक्रवार की सुबह उसे थाने से छोड़ा गया था।

संवाददाता

HEENA

Police Media News

Leave a comment