Crime

सपा नेता की बेटी से प्रेम विवाह करने पर युवक को मारी गोली

सपा नेता की बेटी से प्रेम विवाह करने पर युवक को मारी गोली

पुलिस महकमे की लाख कोशिशों के बावजूद सूबे में अपराध का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में अपराधीयो के बुलंद हौसले देखते हुए अब आमजन में बदमाशो का खौफ बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है। जहां एक युवक को नेता की बेटी से प्रेम विवाह करना महंगा पड़ रहा है। गुरूवार देर शाम अपनी दुकान पर बैठे इस युवक और उसके दोस्त पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसा दी। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार। वहीं स्थानीय लोगों ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के पीछे युवती के परिजनों का हाथ बताया जा रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पिलोखड़ी चौकी के पास का है। जहां इलियास और उसका भाई मोहम्मद रिजवान की कपड़े की दुकान है। जहां गुरूवार देर शाम करीब साढ़े नौ बजे वह दुकान पर बैठा था, तभी दो बाइक पर 6 लोग आए और उन्होंने उस पर गोली चला दी। उसका दोस्त नासिर भी उस वक्त वहां मौजूद था। रिजवान का आरोप है कि उस पर जानलेवा हमला लड़की पक्ष ने ही कराया है। पीड़ित मोहम्मद रिजवान ने बताया कि करीबत तीन साल पहले उसने एक युवती से प्रेम प्रसंग के चलते लव मैरिज की थी। युवती का पिता सपा नेता है, वह तभी से उससे रंजिश रखता है। लैव मैरिज करने के बाद युवती पक्ष ने उस पर अपहरण का केस भी दर्ज करा दिया था। बाद में पुलिस ने युवती को बरामद कर उसे परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया था।

समझौता न करने पर चली गोलिया 

पीड़ित रिजवान का आरोप है कि लड़की पक्ष के लोग उस पर तभी से झूठे और फर्जी केस दर्ज करा रहे हैं। उस पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। लेकिन उसने समझौता करने से इंकार कर दिया। वह अपनी पत्नी के साथ ही रहना चाहता है। उसका कोर्ट में केस चल रहा है, लेकिन लड़की के परिजन उसका बयान इस डर से नहीं करा रहे हैं कि कहीं लकड़ी मेरे पक्ष में बयान न दे दे। रिजवान का कहना है कि गुरूवार को भी उसके पास एक व्यक्ति को समझौता करने के लिए भेजा गया था लेकिन उसने समझौता करने से इंकार कर दिया।वहीं इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश नारायण का कहना है कि पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। अभी घायलों का इलाज कराया जा रहा है। घायलों से पूछताछ के बाद पुलिस आगे की कार्यवाई करेगी। 

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment