Khaki Connection

पुलिस थाने में महिला ने खाया जहर, प्रेमी दरोगा पर बेवफाइ का आरोप

पुलिस थाने में महिला ने खाया जहर, प्रेमी दरोगा पर बेवफाइ का आरोप

यूपी में एक बार फिर से पुलिस की मौजुदगी में महिला ने थाने में जहर खा लिया । मामला वाराणसी के एक थाने में महिला ने क्षेत्र के एक दरोगा को अपना प्रेमी बताते हुए उसपर बेवफाई का आरोप लगाया । इसके बाद कोई कुछ समझ पाता महिला ने उसी समय सबके सामने जहर खा लिया । जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ते देख थाने में ही तैनात पुलिसकर्मियों के बीच हडकंप मंच गया । 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मामला वाराणसी के जंसा थाने का है जंसा थाना क्षेत्र में तैनात दरोगा पूर्व में लंका थाना क्षेत्र में तैनाती थी । इसी दौरान बलिया जनपद की रहने वाली दो बच्चों की मां से दरोगा को प्रेम हुआ । महिला के पति को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने अपने दोनों बच्चों और पत्नी को दरोगा के आवास पर छोड़ दिया । मामले में पंचायत हुई तो महिला के पति ने उसे दोबारा अपने साथ रखा लेकिन पति-पत्नी के बीच अनबन जारी रही और इस बीच दरोगा का महिला से संपर्क बना रहा । बताया जाता है कि दरोगा जब लंका थाना से तबादला हुआ तो उन्होंने महिला से संपर्क खत्म कर दिया और अपना आवास भी बदल दिया । जिसके बाद महिला थाने गई और दरोगा पर बेवफाई का आरोप लगाकर थाना परिसर में ही जहर खा लिया । जिसके बाद महिला को बीएचयू के सर सुंदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है । इस मामले में जंसा थानाध्यक्ष और अन्य पुलिसकर्मियों ने चुप्पी साध रखी है और दरोगा ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ रखा है । 

मामले में कोई तहरीर नहीं

पुलिस विभाग से ही महिला को जानकारी मिली कि दरोगा मौजूदा समय में जंसा थाना क्षेत्र में तैनात हैं । जानकारी का पता लगते ही महिला सोमवार की देर रात दरोगा के तैनाती स्थल पर पहुंची और दोनों लोग साथ ही रहे । मंगलवार की दोपहर दरोगा को खोजते हुए महिला जंसा थाने पहुंची और जहां पर वह विवाद करने लगी । सीओ सदर अनिल कुमार के मुताबिक  जंसा थाने में महिला के जहर खाने की सूचना मिली है । लेकिन इस संबंध में फिलहाल किसी की कोई तहरीर सामने नहीं आ रही है । फिर भी पुलिस इस मामले में जांच कार्रवाई कर रही है । 

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment