Crime

जब चोर ने पुलिस को फोन कर बोला, प्लीज मुझे भीड़ से बचा लो, अब कभी नहीं करूंगा चोरी....

जब चोर ने पुलिस को फोन कर बोला, प्लीज मुझे भीड़ से बचा लो, अब कभी नहीं करूंगा चोरी....

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां एक घर में चोरी करने आए चोर ने खुद कंट्रोल रूम को फोन कर बोला कि मुझे भीड़ ने बाहर घेर लिया है प्लीज आकर बचा लो नहीं तो भीड़ मार डालेगी। चोर ने ये भी कहा कि अब कभी चोरी नहीं करूंगा। चोर द्वारा कंट्रोल रूम मे किए गए फोन के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसकी जान बचाई और फिर उसे जेल भेज दिया गया।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मामला फतेहपुर सीकरी स्थित रामकृष्ण कॉलोनी का है। यहां रहने वाले सूरजभान परिवार सहित एक शादी समारोह में गए हुए थे। घर पर ताला लगा था लेकिन रात को पड़ोसियों ने सूरजभान के घर से कुछ खटखट की आवाजें सुनी तो वे घर से बाहर आ गए। जिसके बाद पड़ोसियों ने सूरजभान के घर का ताला टूटा देखकर घर को घेर लिया। इसके बाद शोर मचाना शुरू हुआ। ऐसे में खुद को घिरा देख चोर की हवा टाइट हो गई। उसे लगा कि अगर बाहर निकला तो भीड छोड़ेगी नहीं और घर से भागने का भी कोई रास्ता नहीं था।

पुलिस ने आकर चोर को भीड़ से बचाया

सूत्रों के मुताबिक, भीड़ घर में घुसने का प्रयास कर रही थी। लेकिन चोर ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था। फिर भी बचने का कोई रास्ता नहीं दिखा तो मरता क्या न करता इस चोर ने जान बचाने के लिए 100 नंबर पर ही फोन कर दिया और बोला कि वह घर में चोरी करने आया था। लेकिन घर के बाहर पड़ोसियों ने उसे घेर लिया है और पुलिस आकर उसकी जान बचाए उसने कहा कि अब वह चोरी करने से तौबा करता है।  वहीं चोर द्वारा किए गए फोन के बाद पुलिस ने पहुंचकर जैसे-तैसे उसे बचाया। इधर भीड़ यही बोल रही थी कि चोर को उनके हवाले कर दो। लेकिन पुलिस भीड़ से बचाकर चोर को थाने ले आई जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment