Khaki Connection

जब पानी से बचने के लिए युवक की पीठ पर लद गए दरोगा

जब पानी से बचने के लिए युवक की पीठ पर लद गए दरोगा

यूपी के रामपुर जिले में एक बार फिर वर्दीवालों ने महकमें को शर्मसार कर दिया है। बताया जा रहा है कि नाव से उतरे दो दरोगाओं ने पानी से बचने के लिए जूते उतारने की बजाय एक युवक की पीठ पर सवार होना ज्यादा उचित समझा


जानिए पूरा मामला


जानकारी के मुताबिक  सोमवार देर रात को जनपद मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे के गांव लालटीकर निवासी राम सिंह की पशुशाला में से दो बैल चोरी हो गए। इन बैलों को ढूंढने के लिए मुरादाबाद जनपद के दो दारोगा अपनी बाइक से जनपद रामपुर के गांव चकफेरी में से होकर जाना चाहते थे। लेकिन गांव जाने के रास्ते के बीच में नदी पड़ती है और नदी को पार करने के लिए नाव में बैठना पड़ता है। और फिर दोनों दरोगा चोरी हुए बैलों की तलाश में रामपुर जनपद के जंगल और गांव में बैलों की बरामदगी के लिए गए थे.

जूते उतारने की बजाय युवक की पीठ पर सवार हुए दरोगा


नदी पार करने के बाद जब दारोगा नाव से उतरने लगे तो  पानी देखकर ठिठक गए क्योंकि दारोगा ने जूते पहन रखे थे । फिर क्या था ये वर्दीवाले दबंगई दिखाते हुए पानी से बचने के लिए एक युवक को बुलाकर उसकी पीठ पर सवार होने से भी नहीं कतराए। गौर करने वाली बात है कि मुरादाबाद जिले के लालाटीकर में से बैल चोरी हुए थे, जबकि उससे सटा रामपुर जिले का गांव चकफेरी है।  ग्रामीणों के मुताबिक दोनों दारोगा मुरादाबाद जिले के हैं.

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment