Others

जानिए क्यों बेटी ने प्रेमी संग मिलकर अपनी ही मां को उतारा मौत के घाट

जानिए क्यों बेटी ने प्रेमी संग मिलकर अपनी ही मां को उतारा मौत के घाट

मुज़फ्फरनगर पुलिस ने तीन दिन पहले हुई महिला हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की बेटी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी बेटी और उसके प्रेमी को  गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। 


OTHER VIDEO :

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के शांति नगर का है। जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह यहां एक मकान में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। महिला के शव के पास उसकी बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुँचकर घटना स्थल का मुआयना और जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने के लिए कहा ।जिसके बाद नई मंडी कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने गहन तफ्तीश की और आखिरकार महिला के हत्यारों को ढूंढ निकाला। 

OTHER VIDEO :

आरोपियों ने मामले को लूट का रूप देना चाहा था

पुलिस के मुताबिक मृतका इशावती की बेटी नीलम ने अपने प्रेमी मन्नू के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी  हत्यारोपियों ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए घटना को लूट का जामा पहनाने की कोशिश की थी। वहीं पुलिस ने हत्यारोपियों से ज्वैलरी और  हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया मफलर भी बरामद कर लिया है और  दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं हत्यारोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आरोपी मन्नू घटना की रात में नीलम से मिलने के लिए उसके घर आया हुआ था तभी रात में अचानक मृतका इशावती की आंख खुल गयी। मृतका ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था जिसके बाद वो आग बबूला हो गई थी। बस इसी डर से नीलम ने अपने प्रेमी मन्नू के साथ मिलकर अपनी मां इशावती की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।वहीं एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया कि इस हत्यकांड को  मृतका की बेटी उसके प्रेमी ने अंजा दिया था। आरोपियों ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए मृतका द्वारा पहने गए जेवरात उतार लिए थे ।

संवाददाता

Pooja singh

Police Media News

Leave a comment