Crime

ताबड़तोड़ 3 लूट की वारदातों के साथ हुआ गौतमबुद्धनगर के नए SSP वैभव कृष्ण का स्वागत

ताबड़तोड़ 3 लूट की वारदातों के साथ हुआ गौतमबुद्धनगर के नए SSP वैभव कृष्ण का स्वागत

नवनियुक्त एसएसपी वैभव कृष्ण का उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में ताबड़तोड़ लूट की कई वारदातों के साथ स्वागत हुआ है। गौरतलब है कि मंगलवार देर रात से बुधवार सुबह तक नोएडा-ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने एक के बाद एक तीन लूट की वारदातों को अंजाम दिया। वहीं ताबड़तोड़ लूट की वारदात होने से संबंधित कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टरों के माथे की शिकन बढ़ गई है

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

नवनियुक्त एसएसपी वैभव कृष्ण के चार्ज संभालने से पहले ही गौतमबुद्धनगर जिला ताबड़तोड़ लूट की वारदातों से थर्रा उठा है। आपको बता दें कि नोएडा सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र स्थित सेक्टर-101 में बाइक सवार नबापोश दो बदमाशों ने बुधवार सुबह मीट कारोबारी को गन प्वाइंट पर लूट लिया। हीं सलारपुर में रहने वाले चांद पुत्र सलाउद्दीन मुर्गा कारोबारी हैं। वो गाजीपुर दिल्ली मुर्गा मंडी से मुर्गा लाकर सप्लाई करते हैं। उनका कहना है कि पिछले 15 दिन का पैसा उन्होंने जमा कर रखा था। मुर्गा मंडी में उन्होंने माल मंगाया हुआ था। बुधवार सुबह करीब सवा पांच बजे वे ई-रिक्शा से एक अन्य कारोबारी के साथ मुर्गा मंडी के लिए जा रहे थे।तभी मेट्रो स्टेशन के पास ओवरटेक करके बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने उन पर तमंचा तान दिया और गोली मारने की धमकी दी। तमंचा तना देखकर वे सहम गए और उन्होंने ई-रिक्शा में बने बॉक्स में से 2.73 लाख रुपये बदमाशों के हवाले कर दिए।

OTHER VIDEO :

बदमाशों ने रेकी कर लूट को अंजाम दिया

वहीं कोतवाली प्रभारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि बदमाशों ने रेकी करके लूट को अंजाम दिया है। पूरी आशंका है कि बदमाशों को पता था कि सुबह मीट कारोबारी मुर्गा मंडी जाने वाले हैं। वहीं क्षेत्राधिकारी तृतीय श्वेताभ पांडेय का कहना है कि लुटेरों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

OTHER VIDEO :

ग्रेटर नोएडा में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने व्यापारी को लूटा

नोएडा के साथ ग्रेटर नोएडा में भी बदमाशों ने दो लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। दादरी कोतवाली क्षेत्र में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने एक व्यापारी को गन प्वाइंट पर लेकर लूट लिया। बताया जा रहा है कि खुर्जा बुलंदशहर के रहने वाले व्यापारी राशिद खान देर रात दादरी जीटी रोड से जा रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। 

कार चालक को बंधक बनाकर स्विफ्ट कार लूट ली

तीसरी वारदात कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित कमर्शल बेल्ट में अंजाम दी गई। बताया जा रहा है कि कैब बुक करा कर बदमाशों ने स्विफ्ट कार लूट ली । बदमाशों ने दनकौर के रहने वाले चालक मुस्तकीम को बंधक बना लिया था। उसे दो घंटे सड़क पर घूमाने के बाद दादरी कोतवाली क्षेत्र में उसे फेंक कर कार लेकर फरार हो गए।

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment