Crime

हथियारों से लैस बदमाशों ने युवक की कनपटी पर तमंचा सटाकर मारी गोली

हथियारों से लैस बदमाशों ने युवक की कनपटी पर तमंचा सटाकर मारी गोली

मथुरा के राया थाना इलाके के केहरी गढी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक रात के समय बाइक से अपनी भाभी के साथ केहरी गढ़ गांव आ रहे योगेश नाम के युवक को गांव से कुछ दूरी पर हथियारों से लैस 3 बदमाशों ने रोक लिया और गोली मार दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रात के सन्नाटे को चीरती हुई गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की और दौड पड़े और बदमाशों को दबोच लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने बदमाशों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। फिलहाल घायल बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।  

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक दिल दहला देने वाली घटना राया थाना इलाके के केहरी गढ़ी गांव के पास की है। दरअसल केहरी गढ़ी निवासी 20 वर्षीय योगेश  मथुरा से रात करीब 9 बजे अपनी भाभी के साथ बाइक से केहरी गढी आ रहा था कि तभी गांव से कुछ दूर 3 हथियारबंद बदमाशों ने योगेश की बाइक को रोक लिया और कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली लगने से योगेश की मौके पर ही मौत हो गई ।

OTHER VIDEO :

ग्रामीणों ने बदमाशों को दबोचकर जमकर पीटा

वहीं गोली चलने की आवाज और चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने घेराव कर बदमाशों को मौके पर ही दबोच लिया। जिसके बाद ग्रामीणो ने जमकर बदमाशों की पिटाई की   जिससे तीनों बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने घायल बदमाशों को सौप दिया। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया वहीं अभी तक योगेश की हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है । पुलिस का कहन है कि बदमाशों को होश में आने के बाद पूछताछ की जाएगी जिसके बाद हत्या का खुलासा हो पाएगा।

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment