Others

दबंगों के उत्पीड़न से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक पुलिस के समझाने पर उतरा

दबंगों के उत्पीड़न से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक पुलिस के समझाने पर उतरा

शाहजहाँपुर खुटार थाना क्षेत्र के गांव रजमना में एक बार फिर दबंगों के उत्पीड़न से परेशान होकर सर्वेश अवस्थी नाम का शख्स अपनी मांगों को मनवाने के चलते शनिवार सुबह तड़के तीन बजे के करीब नगर पंचायत कार्यालय खुटार स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। सर्वेश के पानी पर चढ़े होने की खबर मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया । पुलिस की 6 घंटे की मश्क्कत के बाद टंकी पर चढ़े सर्वेश को समझाकर नीचे उतारा गया 

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक शाहजहाँपुर खुटार थाना क्षेत्र के गांव रजमना में रहने वाले सर्वेश अवस्थी को गांव के दबंग बेहद परेशान कर रहे थे। और फिर जब अति हो गई तो सर्वेश को कुछ नहीं सूझा और वो शनिवार सुबह तीन बजे के करीब नगर पंचायत कार्यालय खुटार स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। सर्वेश के पानी की टंकी पर चढ़े होने की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। और फिर इस बाबत सूचना मिलते ही मौके पर इंस्पेक्टर राहुल सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गए । उन्होंने टंकी पर चढ़े सर्वेश को समझाने की कोशिश और उससे बात कर उसकी मांगों को सुना।  

इंस्पेक्टर ने टंकी पर चढ़े सर्वेश की मांगे मानी

सर्वेश ने इंस्पेक्टर के सामने अपनी तीन प्रमुख मांगे रखी। उसने पुलिस को बताया कि उसके खिलाफ ग्राम प्रधान और उनके भाई की ओर से दर्ज किए गए दोनों मुकदमों की निष्पक्ष जांच कर उनमें फाइनल रिपोर्ट लगाई जाए। उसके मकान के आगे बनी नाली का पानी जो ग्राम प्रधान द्वारा बंद किया गया हैउसे खुलवाया जाए। और उसके द्वारा लिखे गए मुकदमे में नामजद कराए गए आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की जाए। इंस्पेक्टर राहुल सिंह ने पीड़ित सर्वेश की मांगों को गंभीरता से सुना और उसे लिखित में सभी मांगों को मानते हुए आवश्यक कार्रवाई  का भरोसा भी दिया। जिसके बाद करीब छह घंटे की कडी मशक्कत के बाद सर्वेश नीचे उतर आया। इस दौरान मौके पर नगर पंचायत चेयरमैन अनुपम शुक्लाउनके भाई सत्यम शुक्लाआशीष मिश्रा समेत भारी संख्या में लोग टंकी पर चढ़े सर्वेश को देखने के लिए पहुंच गए।

संवाददाता

Shanu singh

Police Media News

Leave a comment