Encounter

चंदौली पुलिस से एनकाउंटर में वाराणसी का टॉप टेन अपराधी अशोक यादव गिरफ्तार

चंदौली पुलिस से एनकाउंटर में वाराणसी का टॉप टेन अपराधी अशोक यादव गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के चंदौली में सोमवार की देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने वाराणसी के टॉप टेन बदमाश बदमाश को धर दबोचा, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. कहा जा रहा है कि पकड़ा गया अपराधी मुठभेड़ में एक गोली लगने से घायल हो गया है. इसके बाएं हाथ में गोली लगी है. घटना के बाद पुलिस ने घायल बदमाश को राजकीय महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं, मुठभेड़ की सूचना पर एसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पकड़े गए बदमाश की पहचान वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के अशोक यादव के रूप में हुई. वह सनी सिंह गैंग का शूटर भी रह चुका है.

पुलिस पर पिस्टल से फायर 

प्रदेश में चंदौली पुलिस चौकी के पास सोमवार की रात लगभग डेढ़ बजे बेरिकेडिंग लगाकर पुलिस चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक बाइक पर दो लोग वाराणसी की ओर से आते हुए दिखाई दिए. मौके पर मौजूद एसआई सतेंद्र विक्रम सिंह, विपिन सिंह और हेड कांस्टेबल प्रहलाद सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मियों में उन्हें रुकने का इशारा किया. नजदिक आते ही बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर पिस्टल से फायर कर दिया. जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान एक गोली बाइक सवार बदमाश अशोक यादव के बाएं हाथ मे जा लगी, जिससे वह बाइक लेकर सड़क किनारे गिर गया. इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया.

टॉप टेन बदमाशो की सूची में शामिल

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी हेमंत कुटियाल और प्रभारी शिवानंद मिश्रा मौके पर पहुंच गए. बाद में पुलिस ने उसे उपचार के लिए राजकीय महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल में बताया कि मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश सनी सिंह गैंग के शूटर रहा है. वह वाराणसी के टॉप टेन बदमाशो की सूची में शामिल है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधी अशोक यादव के खिलाफ वाराणसी और गाजीपुर में हत्या, लूट व हत्या के प्रयास के कई मुकदमे दर्ज हैं.

मुख्य संवाददाता

Shanu singh

Police Media News

Leave a comment