Encounter

वाराणसी में 25 हजार के इनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

वाराणसी में 25 हजार के इनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

वाराणसी क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता। पुलिस ने सोमवार रात व्यापारी की हत्या करने जा रहे 25 हजार के इनामी बदमाश और उसके दो साथी को मुठभेड़ के बाद पकड़ा। ये बदमाश कई वारदातों को अंजाम देने वाले इनामी बदमाश है। बड़ी पियरी निवासी हरीश यादव उर्फ पाड़े के अलावा उसके दो साथी सेंधपुर निवासी अनुराग चौरसिया उर्फ बिक्की और बड़ी पियरी निवासी बिक्की कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

बदमाशों के पास से तमंचा और कारतूस हुए बरामद


तीनों बदमाश के पास से दो तमंचा, तीन कारतूस, दो हजार रुपए, लूट की एक बाइक और तीन तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए है। पुलिस के मुताबिक ये तीनों बदमाश औरंगबाद निवासी एक व्यापारी की हत्या करने जा रहे थे। क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि सर्विलांस और मुखबिर की मदद से सूचना मिली थी कि एक बाइक से तीन बदमाश जैतपुरा की ओर आ रहे हैं।


इस सूचना के बाद  वरुणा पुल पर पुलिस ने  घेरेबंदी की। पुलिस वहा पहले से ही तैनात थी जब बदमाश उस तरफ आए तो वैसे ही वो पुलिस को देख फायरिंग करने लगे और वहा से भांगने लगे.

इनामी मुठभेड़ में हुए गिरफ्तार


टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीनों को धर दबोचा।  क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि हरीश यादव के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती जैसे गंभीर अपराधिक आरोपों में दर्जनभर मुकदमें दर्ज हैं।  2017 से फरार चल रहे हरीश यादव पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। 

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment