Transfer

उत्तर प्रदेशः दरोगा के स्थानानंरण पर क्षेत्र के लोगों ने दी नम आंखों से विदाई

उत्तर प्रदेशः दरोगा के स्थानानंरण पर क्षेत्र के लोगों ने दी नम आंखों से विदाई

उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन में बहुत कम पुलिसकर्मी ऐसे है जिनकी कार्य की लोग सराहना करते है। जहां पर एक दरोगा के स्थानांतरण के बाद उसके थाने के पुलिसकर्मियों के साथ थाना क्षेत्र के लोगो ने उसके अच्छे कामों को लेकर दरोगा का फूल माला पहनाकर नम आंखों से विदाई दी है।  

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि शाहजहांपुर के खुटान थाने में तैनात दरोगा गुड्डू सिंह का स्थानांतरण थाना सदर बाजार में हुआ है। जिसके बाद थाने के लोगों के साथ इस मौके पर युवा व्यापार मंडल अध्यक्ष विजय शंकर अवस्थी सोनू ने दरोगा गुड्डू सिंह के लिए कुछ बाते कहीं। इस दौरान उन्होनें कहा कि दरोगा के दो साल के कार्यकाल को भुलाया नहीं जा सकता है। दरोगा गुड्डू सिंह ने कस्बा इंचार्ज रहते हुए हर वर्ग, धर्म, जाति के लोगों के बीच सामंजस्य बैठाकर न्याय करने का काम किया है। ऐसे पुलिस अधिकारी के कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता। पूर्व ब्लाक प्रमुख मनोज त्रिवेदी ने दरोगा गुड्डू सिंह के कार्यकाल की सराहना की। इस अवसर पर क्षेत्र के लोगों के साथ पुलिसकर्मियों ने दरोगा गुड्डू सिंह का फूलमाला के साथ मिठाई खिलाकर भावभीनी विदाई दी।

तमाम लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर इंस्पेक्टर संजय सिंह, गौ रक्षा दल अध्यक्ष सचिन मिश्रा, हिंदू युवा वाहिनी अध्यक्ष कमल दीक्षित, व्यापार मंडल उपाध्यक्ष हरिओम मिश्रा बबलू, जामा मस्जिद कमेटी के सदर रशीद, सेक्रेट्री सरताज फौजी, कल्लू मिश्रा, अवनीश मिश्र, घनश्याम गुप्ता, पवन पांडे, आनंद पटेल, नीरज शर्मा, विवेक सिंह, दरोगा रतिराम, दरोगा शीशपाल सिंह, उदयभान उपाध्याय, मोहम्मद यूसुफ, भारत सिंह आदि तमाम लोग मौजूद रहे।

संवाददाता

Shanu singh

Police Media News

Leave a comment