Crime

बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर ठेकेदार को मारी गोली, बीजेपी विधायक पर हत्या कराने का आरोप

बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर ठेकेदार को मारी गोली, बीजेपी विधायक पर हत्या कराने का आरोप

ऐसा लग रहा है जैसे उत्तर प्रदेश में बदमाशों में पुलिस का जरा भी इकबाल नहीं रहा है नतीजतन बेखौफ बदमाश लगातार संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला फैजाबाद का है। जानकारी के मुताबिक यहां बदमाशों ने घर में घुसकर एक ठेकेदार अजय प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं परिजनों ने ठेकेदार की हत्या कराने का आरोप बीजेपी विधायक इंद्र प्रताप पर लगाया है । जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने बीजेपी विधायक पर हत्या में संलिप्तता का केस दर्ज कर लिया है।

जानिए पूरा मामला

मृतक ठेकेदार के परिजनों का कहना है कि  शनिवार शाम को बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया। ठेकेदार की बेटी ने दरवाजा खोला तो बदमाशों ने उसे पिता को बुलाकर लाने के लिए कहा। परिजनों के मुताबिक बेटी के बुलाने पर जैसे ही ठेकेदार अजय प्रताप सिंह दरवाजे पर पहुंचा तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी और गोलीकांड को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। वहीं ठेकेदार को लहूलूहान देखकर परिजनों की सांस अटक गई। और फिर परिजन स्थानीय लोगों की मदद से ठेकेदार अजय प्रताप को अस्पताल ले गए लेकिन  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने ठेकेदार की हत्या की उच्चस्तरीय जांच की मांग की

गौरतलब है कि 37 साल का ठेकेदार अजय प्रताप सिंह शहर के कौशलपुरी कॉलोनी के फेज-2 में अपने परिवार के साथ रहता था। परिजनों का आरोप है कि स्थानीय बीजेपी विधायक से ठेके को लेकर अजय प्रताप की रंजिश चल रही थी। परिजनों का कहना है कि अजय प्रताप की हत्या में बीजेपी विधायक का हाथ है। परिजनों का ये भी आरोप है कि उनकी नजदीकी समाजवादी पार्टी से थी। ऐसे में इस बात से भी स्थानीय विधायक को जलन थी। अजय प्रताप के घरवालों ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment