Smart Policing

अंडरवर्ल्ड डॉन ने करवाई थी बसपा नेता की हत्या

अंडरवर्ल्ड डॉन ने करवाई थी बसपा नेता की हत्या

यूपी के अंबेडकरनगर में पिछले महीने हुई बसपा नेता जुरगाम मेहंदी और उनके ड्राइवर की सरेआम गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने अहम खुलासा किया है पुलिस ने हत्या में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि मुख्य शूटर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि जेल में बंद माफिया खान मुबारक और अंडरवर्ल्ड डॉन जफर सुपारी ने बसपा नेता हत्या करवाई थी.

दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या


अंबेडकर नगर एसपी ने मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर घटना का खुलासा किया. बता दें 15 अक्टूबर को अंबेडकरनगर में बसपा नेता जुरगाम मेहंदी और उनके ड्राइवर की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. हमले में गोलियों की चपेट में दो राहगीर भी आए. जुगराम मेहंदी को बसपा के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा का करीबी बताया जाता है. इस घटना को जुरगाम मेहंदी और माफिया खान मुबारक की वर्षों से चल रही अदावत से जोड़कर देखा जा रहा था. खान मुबारक इस समय जेल में बंद हैं. बता दें बसपा नेता जुगराम पर पहले भी हमला हुआ था.

थानाध्यक्ष समेत दर्जनों पुलिसकर्मी दिए गए थे हटा 


बसपा नेता जुरगाम मेंहदी और उनके ड्राइवर की हत्या मामले में ढिलाई बरतने की वजह से हंसवर थाने पर कल जिले के पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी देवी चरण गुप्ता समेत थाने पर तैनात सभी पुलिसकर्मियो को हटा दिया गया था.  

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment