Encounter

मासूम से हैवानियत करने वाले आरोपी को यूपी पुलिस ने मारी गोली

मासूम से हैवानियत करने वाले आरोपी को यूपी पुलिस ने मारी गोली

उत्तर प्रदेश के इटावा से एक खबर सामने आई है। जहां जनपद में थाना बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत 18 जनवरी को चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच और थाना बढ़पुरा पुलिस ने चैकिंग के दौरान मुठभेड़ करके गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल बदमाश अरुण को ज़िला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है।

पूरा मामला 

आपको बता दें कि यूपी एमपी सीमा के पास मुठभेड़ में तीन दिन पूर्व बढ़पुरा के गांव में 4 वर्षीय मासूम को खेत में लेजाकर उसको अपनी हैवानियत का शिकार बनाने वाले आरोपी को इटावा पुलिस ने मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि रात्रि वाहन चैकिंग करते समय पुलिस को देख भागने की कोशिश कर रहे थे। आरोपी बदमाश को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया जिसके बाद आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने आत्मरक्षा में आरोपी पर फायरिंग की जिसमें आरोपी के पैर में गोली लग गई। जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी की पहचान अरुण के रुप में हुई।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा

इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि वाहन चैकिंग के दौरान यूपी एमपी सीमा चंबल क्षेत्र में चेकिंग दुष्कर्म के आरोपी को क्राइम ब्रांच व बढ़पुरा पुलिस ने मुठभेड़ करके गिरफ्तार किया है। दुष्कर्म के आरोपी ने पहले भी ऐसे कृत्य किए जिसके लिए जेल जा चुका है।

संवाददाता

FAIZ KHAN

Police Media News

Leave a comment