Crime

गश्त पर गए यूपी पुलिस के सिपाही की गोली मारकर हत्या

गश्त पर गए यूपी पुलिस के सिपाही की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाने में तैनात सिपाही का शव खेत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दरअसल फलावदा थाने में तैनात सिपाही अंकुर  की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह सिपाही का शव फलावदा पुलिस चौकी से तकरीबन 800 मीटर की दूरी पर ईंख के खेत में पड़ा मिला। 

गोली लगा पड़ा मिला सिपाही का शव

 
प्रदेश के मेरठ में तैनात कांस्टेबल अंकुर गुरुवार रात में गश्त के लिए निकला था लेकिन वापस नहीं आया जब सुबह तक शपहि नहीं आया तो अफरातफरी फ़ैल गयी कुछ ही देर बाद एक युवक ने बताया की चौकी से कुछ ही दुरी पर खेत में वर्दी पहने एक सिपाही का शव पड़ा है घटना के बाद एसपी देहात राजेश कुमार व सीओ मवाना भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। एसपी देहात का कहना है कि मौके से एक तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है। वहीं सिपाही के सिर में गोली मारी गई है। फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड को जांच के लिए बुलाया गया है। 

हत्या या आत्महत्या 


प्रदेश पुलिस में तैनात सिपाही अंकुर चौधरी मूल रूप से शामली के मंडोरा के रहने वाला था। अंकुर 2015 में यूपी पुलिस में बतौर सिपाही भर्ती हुआ था। ट्रेनिंग के बाद से फलावदा थाने में ही तैनात था। पुलिस अफसर हत्या की आशंका जता रहे हैं, वहीं आत्महत्या पर भी जांच की जा रही है। एसपी देहात का कहना है कि चौकी से आठसौ मीटर दूर कोई आत्महत्या क्यों करेगा। हालांकि इस मामले में गहन जांच की जा रही है। 

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment