Crime

एक्शन में पुलिस! कच्ची शराब के खिलाफ अभियान, जगह-जगह छापेमारी

एक्शन में पुलिस! कच्ची शराब के खिलाफ अभियान, जगह-जगह छापेमारी

प्रदेश में बिक रही कच्ची शराब के खिलाफ सरकार का अभियान पुरे ज़ोर पर है। शनिवार को मुख्यमंत्री के कच्ची शराब पर रोक लगाने के आदेश मिलते ही पुलिस व आबकारी टीम जगह-जगह छापेमारी करने दौड़ पड़ी। टीमों ने महानगर समेत देहात के थाना क्षेत्रों में दबिश देकर कच्ची शराब बरामद की।

भट्टियां की गई नष्ट 

बता दें झांसी, सीओ सिटी राजेश सिंह, रक्सा थानाध्यक्ष अमित गंगवार ने आबकारी टीम के साथ शनिवार को परवई दातारनगर स्थित कबूतरा डेरा में दबिश दी। यहां से टीम द्वारा बीस हजार किलोग्राम व पांच सौ लीटर अवैध शराब लहन बरामद किया। लहन व भट्टियों को मौके पर ही नष्ट किया गया। टीम को देखकर अवैध कारोबारी मौके से भाग निकले। इसी तरह, थाना उल्दन, बड़ागांव, कटेरा, शाहजहांपुर, सदर बाजार, सकार, पूंछ व उल्दन पुलिस ने कार्रवाई कर अवैध शराब बरामद की है। हालांकि पुलिस अवैध कारोबारियों की तलाश में जुटी हुई है। 

कच्ची शराब के अड्डों पर छापमारी

अपर मुख्य सचिव संजय भूसरेड्डी ने पूरे अभियान पर जानकारी देते हुए कहा है कि इसके लिए तीनों विभाग मिलकर एक टीम बनी है। ये टीमें नारकोटिक्स और कच्ची शराब के अड्डों पर छापेमारी कर उन्हें नष्ट करेगी। इस दौरान अगर पकड़े गए लोगों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के अनुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment