Khaki Connection

यूपी पुलिस के दरोगा ने स्कूटी सवार युवती को मारा थप्पड़

यूपी पुलिस के दरोगा ने स्कूटी सवार युवती को मारा थप्पड़

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक बार फिर खाकी पर दाग लगा है जहा पर दरोगा ने स्कूटी सवार युवती को थप्पड़ मार दिया, विरोध करने पर मां और बेटी के साथ अभद्रता भी की। लगातार थप्पड़ मारे जाने से मां और बेटी स्कूटी सहित गिर पड़ी। युवती के शोर मचाने पर दरोगा की दादागीरी देख रहे सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए, और चौकी का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। 

मां से भी की अभद्रता

नवाबो के शहर लखनऊ में रहने वाले जूनियर कमीशन सैन्य अधिकारी की बेटी अपनी मां के साथ स्कूटी से तेलीबाग बाजार आई थी। तेलीबाग चौकी के सामने वाले कट से वह दूसरी तरफ जाने लगी युवती का आरोप है कि उधर से कई गाड़ियां उसके सामने से गुजरी थी, इसलिए उसने दरोगा से वहां से जाने की रिक्वेस्ट की थी, इस पर दरोगा भड़क गया, और गाली गलौच करने लगा। युवती का आरोप है कि जैसे ही उसने विरोध किया दारोगा ने उसे कई थप्पड़ जड़ दिये। यही नहीं विरोध करने पर उसकी मां से भी अभद्रता की, वहीं जब लोगों ने दरोगा को महिलाओं के साथ गालीगलौच और मारपीट करते देखा तो चौकी का घेराव किया लोगो के गुस्से को देखकर दरोगा वहां से भाग निकला।

खाकी फिर हुई शर्मसार

प्रदेश के लखनऊ में खाकी पर एक बार फिर दाग लगने की सुचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और कार्यवाही की बात की घटना की जानकारी मिलते ही बीजेपी नेता भी मौके पर पहुंचे और इंस्पेक्टर रवींद्र नाथ राय से दरोगा के खाकी को शर्मसार करने की शिकायत की।
मौके पर पहुंची सीओ कैंट तनु उपाध्याय ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद दरोगा को सस्पेंड किए जाने की बात कही है। उन्होंने बताया कि युवती से तहरीर ले ली गयी है। आला अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है जांच के बाद आरोपी दरोगा के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment