Khaki Connection

पुलिस कस्टडी से लड़की किडनेप...देखें वीडियो

पुलिस कस्टडी से लड़की किडनेप...देखें वीडियो

- फिल्मी स्टाइल में हुई युवती किडनैप

- पुलिस की सूझबूझ आई काम..युवती सकुशल बरामद



फिल्में देखदेखकर आजकल अपराधी भी घटनाओं को वैसे ही अंजाम दे रहे हैं... ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है. यहां  फिल्मी स्टाइल में सरेआम एक युवती को जिला अस्पताल से किडनैप करने के मामला सामने आया है. युवती को  पुलिस कस्टडी से अगवा किया गया था जिसकी लाइव तस्वीरें अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे और स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली. फिल्मी स्टाइल में हुई इस घटना की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आला अधिकारियों ने कई थानों की पुलिस बल के साथ युवती की बरामदगी के लिए चेकिंग अभियान चलाया. पुलिस को घंटो पसीना जरूर बहाना पड़ा लेकिन सफलता हाथ लगी और आखिरकार युवती को नगर कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर गांव के जंगलों से पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया.

पूरा मामला क्या है


दरअसल, ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. युवती ने कुछ महीनों पहले एक युवक से प्रेम विवाह कर लिया था. इस संबंध में युवती के परिजनों ने मीरापुर थाने में एक मुकदमा पंजीकृत कराया था. उसी मुकदमे के संबंध में हाईकोर्ट ने मुजफ्फरनगर पुलिस को युवती का मेडिकल परीक्षण कराने के आदेश दिए थे. कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए मुजफ्फरनगर पुलिस मंगलवार जब युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची तो कुछ लोगों ने युवती को छुड़ाने के लिए पुलिस पर हमला बोल दिया. यही नहीं जब वहां मौजूद लोगों ने युवती को छुड़ाने की कोशिश की तो उनके साथ भी जमकर मारपीट की गई. और लोग पुलिस कस्टडी से युवती को जबरन उठाकर ले गए. जानकारी के मुताबिक जिन लोगों ने लड़की को कस्टडी से छुड़ाया है वो और कोई नह बल्कि उसके परिजन थे जो कि लड़की के मेडिकल करवाने के विरोध में थे । 

अधिकारियों ने दिखाई सूझबूझ


दिनदहाड़े हुई इस घटना जैसे हड़कंप मच गया लेकिन  अधिकारियों ने दिमाग से काम लिया और   पूरे जनपद में हाई अलर्ट कर दिया गया. जगह –जगह चेकिंग पोस्ट लगाए गए जिसके बाद युवती को जंगल से सकुशल बरामद कर लिया  साथ ही  जिस कार में युवती को अगवा किया गया था पुलिस ने उसे भी जंगल से बरामद कर लिया है.


युवती के प्रेमविवाह से नाखुश थे परिजन


एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि युवती के परिजन युवती के प्रेम विवाह से नाखुश थे और उन्होंने खुद अपनी बेटी को उस समय अस्पताल से जबरन उठा लिया जब पुलिस युवती मेडिकल परिक्षण कराने अस्पताल पहुंची थी. पुलिस ने घटना के बाद युवती को सकुशल बरामद कर लिया और जिन लोगों ने युवती को जबरन उठाया था उन्हें भी गिरफ्तार कर कठोर कार्यवाई की जाएगी.

Related Video :

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment