Crime

यूपी का खूनचुसवा गिरोह...

यूपी का खूनचुसवा गिरोह...

यूपी के बस्ती जिले की पुलिस ने बहुत बड़ा खूनचुसवा गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह में शामिल एक डॉक्टर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. यह गैंग बच्चों को पैसे और टॉफी का लालच देकर महरीखांवा मोहल्ले में नकली डॉक्टर प्रभाकर के घर ले जाता था जहां वो बच्चों को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर देते थेइस के बाद बच्चों के शरीर से खून निकाल लेते थे. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि यह गिरोह गरीब युवकों को 500 रुपये का लालच देकर हर महीने उनके शरीर से खून निकलते थे. वहीं बच्चों को लाने वालों को भी 500 रुपये का कमीशन मिलता था. 

 

गिरोह का यह ग्रुप खून की सप्लाई शहर और संतकबीरनगर के एक प्राइवेट अस्पताल को करता था. ये अस्पताल अपने यहां भर्ती मरीजों को यही खून चढ़ाकर उनसे मोटी रकम वसूलते थे. इस गैंग में नेपाल का रहने वाला आकाश काक बच्चों को अपने जाल में फंसाता था.

 

खून का यह काला कारोबार काफी लम्बे समय से चल रहा थाइस कारोबार का खुलासा तब हुआ जब एक बच्चे ने पूरी कहानी अपने परिवारवालों को बताईफिर परिवारवालों ने पुलिस को जानकारी दीजिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस पर भी सवाल उठने लगे हैं कि लम्बे समय से चल रहे काले कारोबार की भनक पुलिस को कैसे नहीं लगी.
    

मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment