Crime

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद दो, पुलिसकर्मियों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद दो, पुलिसकर्मियों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बिहार में पुलिस से बेखौफ अपराधी लगातार संगीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे है। आमजन को तो लगातार वह अपना शिकार बनाते ही थे पर अब तो पुलिस को भी वह अपना शिकार बनाने में डरते नहीं है। ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले से सामने आया है। जहां बैंक में कैश ले जा रहे दो पुलिसकर्मिओ को अपराधिओं ने बीच सड़क पर गोली मार कर ह्त्या कर दी और बैग लेकर निकल गए। लेकिन यह सब हत्या और खौफनाक तरीके से लूट की वारदात की तस्वीर बैंक के सामने लगे CCTV में कैद हो गई।

जानिए क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के वैशाली जिले के महुआ बाजार का है। जहां बिजली विभाग के कर्मचारी और दो पुलिसकर्मी जमा कैश लेकर महुआ बाजार स्थित सेन्ट्रल बैंक पहुंचे और बैंक में रुपये जमा भी करा दिए। लेकिन रुपया जमा कर दोनों पुलिसकर्मी जैसे ही बैंक से बाहर निकले और बैंक के बाहर खड़ी गाडी में बैठने ही वाले थे कि पीछे से पहुंचे अपराधिओं ने बारी-बारी से दोनों पुलिसकर्मियों को गोली मारी और बैग छीन वापस टहलते हुए निकल गए।इस वारदात में एक जवान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई है। लेकिन थाने के चंद कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े जिस तरह से अपराधियों ने पुलिसकर्मियों को गोली मार लूट की घटना को अंजाम दिया, ये बिहार में अपराधीयो के बुलंद हौसलों का सबूत है।

हत्या की खौफनाक वारदात CCTV में कैद

वहीं खौफनाक तरीके से हत्या और लूट की यह वारदात बैंक के सामने लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। जिस में देखा गया की भीड़ भाड़ वाले बाजार में अपराधियों की गोलीबारी से बाजार में लोग भागते दिखे, लेकिन अपराधी पुलिसवालों को गोली मार टहलते निकल गए। हालांकि पुलिस ने बताया की पुलिसकर्मियों ने गोली लगने के बावजूद पैसे लुटे जाने की घटना को नाकाम कर दिया। साथ ही चश्मदीदों ने बताया कि दो मोटरसाइकिल पर सवार 4 अपराधीयों ने बैंक के बाहर वारदात को अंजाम दिया है।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment