Encounter

मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस के हाथ लगे दो शराब तस्कर

मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस के हाथ लगे दो शराब तस्कर

उत्तर प्रदेश पुलिस का एन्काउंटर का दौर लगातार जारी है ताजा मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया जहां पुलिस और शराब तस्करों के बीच उस समय जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जब रविवार की शाम शाहपुर पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर हरसौली चेक पोस्ट पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपियों के पाँच अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए है।   

जानिए कैसे हुई मुठभेड़ 

रविवार की शाम शाहपुर थानां पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर हरसौली चेक पोस्ट पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान पुलिस ने जब एक ट्रक और कन्टेनर को चैकिंग के लिए रोकने का ईशारा किया तो ट्रक और कन्टेनर में सवार शराब तस्करों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से दो शराब तस्करों तराबु और कप्तान सिंह को गिरफ़्तार कर लिया, लेकीन पकड़े गए आरोपियों के पाँच साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए, पकड़े गए शराब तस्करों से पुलिस ने एक तमंचा,कारतूस,चाकू ओर प्रतिबंधित 25 लाख रुपये की कीमत की 471 शराब की पेटियां ट्रक और कन्टेनर से बरामद की है। 

प्रतिबंधित शराब की करते थे सप्लाई

इस मामले में एसएसपी सुधीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि ये शराब तस्कर ट्रकों में गोपनीय तरीके से छुपाकर प्रतिबंधित शराब दूसरे राज्य से लाकर सप्लाई करते थे। पकड़े गए शराब तस्करों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है, तो वही पुलिस अब इनके बाकी साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। मुजफ्फरनगर जनपद में लगातार शराब माफियों पर अभियान चलाया हुआ है, जो लगातार जारी रहेगा।  

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment