Encounter

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में लूट के सामान समेत तीन बदमाश गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में लूट के सामान समेत तीन बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने प्रदेश को अपराध और अपराधी मुक्त बनाने के लिए मुस्तैदी शुरु कर दी है। इसके लिए पुलिस ताबड़तोड़ मुठभेड़ के जरिए बदमाशों को गिरफ्तार करने में जुटी है। इसी कड़ी में मामला आजमगढ़ से सामने आया है। जहां पर पुलिस ने सूचना के बाद बदमाशों के साथ मुठभेड़ की। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन कुछ बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूट के रुपयों के साथ अन्य सामान भी बरामद कर लिया है।

OTHER VIDEO :

जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मामला आजमगढ़ का है। जहां पुलिस को रविवार की देर रात मुखबिरों से बदमाशों की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने तहरबपुर थाना क्षेत्र के बनहरा पुल के पास घेराबंदी शुरु की। इस दौरान पुलिस को कुछ बदमाश आते दिखाई दिए। बदमाशों ने पुलिस की टीम को देखकर फायरिंग शुरु कर दी। जिसपर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। इसी बीच पुलिस ने मौके पर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों की पहचान प्रवीण कुमार पांडेय उर्फ मन्नू, राहुल मिश्रा और ट्विंकल उर्फ विवेक यादव के रुप में हुई है। लेकिन मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के चार साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए है। फरार बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस मुस्तैदी के साथ जुट गई है।

OTHER VIDEO :

पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की गई। जिसमें बदमाशों ने पुलिस को जानकारी दी कि सभी एक घर पर लूट करने की योजना बना रहे थे। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों ने पहले भी लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट के 17 हजार रुपयों के साथ दो बाइक, तमंचा, चार कारतूस और एक खौखा बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाशों का पुलिस ने चालान कर दिया गया। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment