Officer Column

यूपी के इस आईपीएस अधिकारी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में की सराहनीय पहल

यूपी के इस आईपीएस अधिकारी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में की सराहनीय पहल

कोरोना के कहर के बीच देश भारी परेशानी के दौर से गुजर रहा है। एक तरफ कोरोना महामारी का डर है तो  दूसरी तरफ इसकी वजह से पलायन और पेट भरने का संकट। जहां लोगों से घर में रहने को कहा जा रहा है,  वहीं तमाम लोग घर छोड़ने को मजबूर हो चुके हैं। जिनके सामने खाने तक के लाले पड़ गए  हैं। ऐसे में बहुतेरे लोग दरियादिली दिखा रहे हैं। बड़े उद्यमियों, कलाकारों, खिलाड़ियों के अलावा पुलिसकर्मी भी अपना योगदान दे रहे हैं।  इस पहल से कोरोना के खिलाफ लड़ाई को और भी बल मिल रहा है। 

एक माह का वेतन देने का ऐलान


उत्तर प्रदेश के आईपीएस अधिकारी अजयपाल शर्मा ने बड़ी पहल करते हुए अपना एक माह का वेतन देने का ऐलान किया। और दूसरे अधिकारियों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। आईपीएस अजयपाल शर्मा ने आईपीएस एसोसिएशन से भी आगे आने की अपील की। 

आईपीएस एसोसिएशन को भी टैग किया


आईपीएस अजयपाल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि ये मानवता के लिए कठिन दौर है। इसके लिए वो एक माह की तनख्वाह का योगदान दे रहे हैं। सभी से निवेदन है कि मानवता के लिए आगे आएं। घर रहें, सुरक्षित रहें। इसके साथ ही आईपीएस अजयपाल शर्मा ने ट्वीट में आईपीएस एसोसिएशन को भी टैग किया। समक्ष लोगों की इस तरह की पहल से कोरोना से लड़ाई और भी मजबूत हो रही है। साथ ही दूसरे लोग भी प्रेरणा ले रहे हैं।

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment