Crime

बदमाशों में नहीं रहा पुलिस का खौफ... चेकिंग के दौरान टीम पर चढ़ाई गाड़ी, 2 पुलिसकर्मी घायल

बदमाशों में नहीं रहा पुलिस का खौफ... चेकिंग के दौरान टीम पर चढ़ाई गाड़ी, 2 पुलिसकर्मी घायल

जो पुलिसकर्मी लोगों की रक्षा और सेवा में 24 घंटे जुटे रहते हैं, उनकी जान पर ही माफियाओं की वजह से खतरा मंडरा रहा है। तो वहीं कुछ बदमाश ऐसे है जिनके मन में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है जिनकी गंदी हरकतों की वजह से पुलिसकर्मी अपनी जान गवा देते है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले का है जहां थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के जलेसर रोड पर शुक्रवार को केशोपुर पुलिस चौकी पर मिली लूट की सूचना पर बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर लुटेरों ने गाड़ी चढ़ा दी। हादसे में एक दारोगा और एक सिपाही घायल हो गया है। दोनों का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। वहीं, पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबित ये पूरा मामला हाथरस जंक्शन थाना क्षेत्र का है। एसपी विकास कुमार वैद्य ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक अर्टिगा कार में सवार कुछ लोग एक व्यक्ति से बदतमीजी और लूट करके भाग रहे हैं। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस पीआरवी ने गाड़ी का पीछा किया। वहीं, लूट की सूचना पर केशोपुर चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ बैरियर लगाकर चेकिंग करने लगे। इसी बीच अर्टिगा कार आती दिखाई दी। रोकने पर ड्राइवर ने गाड़ी को पुलिस टीम पर चढ़ा दी। हादसे में चौकी इंचार्ज और एक सिपाही घायल हो गया। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उनका उपचार किया।

ड्राइवर को किया गया गिरफ्तार 

एसपी विकास कुमार वैद्य ने बताया कि जिस गाड़ी ने पुलिसकर्मियों को टक्कर मारी थी। उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। गाड़ी में बैठे अन्य लोगों की तलाश जारी है। वहीं, घायल पुलिसकर्मियों का अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment