Encounter

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 50000 का इनामी गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 50000 का इनामी गिरफ्तार

योगी राज में यूपी पुलिस को मिले एनकाउंटर हथियार के दम पर वर्दीवालों की बंदूकें लगातार गोली उगल रही है और बदमाशों के छक्के छुड़ा रही हैं। इसी फेहरिस्त को आगे बढ़ाते हुए बुलंदशहर में बदमाश और पुलिस के बीच एक और मुठभेड़ हुई है । इस मुठभेड़ में 50 हज़ार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है। 

जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बुलंदशहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की 2 बाइक सवार बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे  है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बदमाशों को रोकना चाहा लेकिन बाइक सवार दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी । पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की आधा घंटे की मुठभेड़ में दोनों और से 6 राउंड फायरिंग हुई। और फिर पुलिस की गोली लगने से 50 हज़ार के आरोपी शैलेंद्र घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा । घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी 50000 का इनामी बदमाश शैलेंद्र हैं वो दिल्ली से 37 लाख के फिलिप कार्ड लूट, और ग्रेटर नोएडा में डकैती और सिकंदराबाद के चर्चित नीरज हत्याकांड  में भी वांछित चल रहा था । पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए अपराधी पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले बताए जा रहे हैं.

1500 का आंकड़ा पार कर चुके हैं यूपी में एनकाउंटर

बुलंदशहर में एनकाउंटर कर पुलिस ने एक और अपराधी को उसकी असली जगह यानी जेल पहुंचा दियाष बहरहाल कहना गलत नहीं होगा कि सीएम योगी के सूबे से अपराध और अपराधियों का नामों निशान मिटाने की बात को पुख्ता करने के लिए यूपी पुलिस लगातार एनकाउंटरों को अंजाम दे रही है। और  बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। आपको बता दें कि  अब तक पुलिस ने 1500 के पार एनकाउंटरों का अंजाम दिया है कई फर्जी एनकाउंटरों ने सरकार और पुलिस पर प्रशनचिंह भी लगाए । बावजूद इसके यूपी में एनकाउंटर दौर जारी है।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment