Khaki Connection

युवक को लघुशंका करना पड़ा महंगा, 4 सिपाहियों ने जमकर पीटा

युवक को लघुशंका करना पड़ा महंगा, 4 सिपाहियों ने जमकर पीटा

यूपी के उन्नाव जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक युवक को लघुशंका करते हुए चार सिपाहियों ने देखा तो वो आगबबूला हो गए। इन सिपाहियों ने युवक के साथ दबंगई दिखाते हुए ना केवल गालीगलौज किया बल्कि उसके साथ हाथापाई भी की।
 

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक यूपी के उन्नाव जिले में हसनगंज कोतवाली में तैनात चार सिपाही हसनगंज कस्बे में तहसील रोड पर स्थित एक मकान में किराये पर रहते हैं। शनिवार देर रात चारो सिपाही कमरे पर जा रहे थे कि तभी उन्होने मोहल्ले में ही रहने वाले 20 वर्षीय विमल राठौर  पुत्र नन्कू को लघुशंका करते हुए देखा । उसे ऐसा करते देख सिपाही गुस्सा गए और विमल को गाली देने लगे।  विमल ने भी सिपाहियो के गालीगलौज करने का विरोध किया तो चारों सिपाहियों ने उससे मारपीट करनी शुरू कर दी।  शोर सुनकर मोहल्ले के लोग भी वहां पहुंच गए और किसी तरह बीच-बचाव करके युवक को बचाया।

मामले की कराई जाएगी जांच 

युवक के मुताबिक सिपाहियों ने उसे खींचकर कोतवाली ले जाने का प्रयास कियालेकिन लोगों के विरोध पर वह पीछे हटे। वहीं मकान मालिक रमेश रस्तोगी ने बताया कि चारों सिपाहियों ने पंद्रह दिन पहले ही कमरा किराये पर लिया था। लोगों का आरोप है कि सिपाही नशे में थे। वहीं हसनगंज कोतवाली प्रभारी धर्मवीर सिंह के मुताबिक अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच कराई जाएगी।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment