Smart Policing

विधायक पर जिस शख्स की हत्या का लगा था आरोप, उसे पुलिस ने गांजा के साथ किया गिरफ्तार

विधायक पर जिस शख्स की हत्या का लगा था आरोप, उसे पुलिस ने गांजा के साथ किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के तरबगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक दो साल पहले जिस शख्स मंझे यादव का अपहरण कर हत्या करने और उसके शव को घाघरा नदी में फेंकने का आरोप भाजपा विधायक प्रेम नारायण पांडेय पर लगा था असल में वह जिंदा था। आपको बता दें कि पुलिस ने रविवार को मंझे यादव को मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया तो इस बात का खुलासा हुआ। वहीं मंझे यादव ने पुलिस की पूछताछ में दो साल पहले फरार होने के बाद मुंबई और दिल्ली में रहकर तस्करी करना स्वीकार किया है।

जानिए पूरा मामला  

थाना तरबगंज के प्रभारी निरीक्षक संजय दुबे ने जानकार दी कि मंझे यादव नाम के बदमाश को दुर्जनपुर घाट के पास से एक किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर बदमाश मंझे यादव ने खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी और गांव के एक व्यक्ति के साथ मिलकर प्रेम नारायण पांडेय जो अब मौजूदा भाजपा विधायक को अपहरण व हत्या के मामले में फंसाने के लिए दो साल पहले यहां से फरार हो गया था और तब से वह मुंबई और दिल्ली में रहकर मादक पदार्थों की तस्करी कर रहा था। 

विधायक ने कहा रची गई थी सियासी साजिश

वहीं तरबगंज विधायक प्रेम नरायन पांडे ने सोमवार को अपने तरबगंज स्थित आवास पर मीडिया के सामने सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ सियासी साजिश रची गई थी। जिसके तहत उन पर विधानसभा चुनाव के दौरान फर्जी तरीके से गांव के ही मंझे यादव का अपहरण करके हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया गया था और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की कोशिश की गई थी। उन्होंने ये भी कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान उनका टिकट कटवाने और उनकी छवि धूमिल करने के लिए मंझे यादव को मोहरा बनाया गया था। वहीं उन्होंने कहा कि अभी साजिश करने वालों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन ये तय है कि इस मामले में कुछ स्थानीय लोग शामिल थे। जल्द ही उसका भी खुलासा होगा। 

दो साल से था लापता

यहां आपको बता दे कि करीब दो साल से तरबगंज का मंझे यादव लापता था और उसकी पत्नी रोशनी की तरफ से पति मंझे का अपहरण कर हत्या किए जाने के मामले में विधायक प्रेम नरायन पांडे पर आरोप लगाया गया था। इस मामले में रोशनी ने थाने से लेकर न्यायालय तक प्रार्थना पत्र दे रखा है। लेकिन अब तरबगंज पुलिस ने मंझे यादव को मादक पदार्थों की तस्करी में गिरफ्तार कर हकीकत का खुलासा कर दिया है।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment