Crime

एक तरफा प्यार में युवती व् उसकी माँ की गोली मारकर की हत्या

एक तरफा प्यार में युवती व् उसकी माँ की गोली मारकर की हत्या

प्रदेश में अपराधिक घटनाओँ में लगातार इज़ाफ़ा देखने को मिल रहा है अपराधी पुलिस से बेखौफ होकर हत्या व् लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे है ताज़ा मामला मैनपुरी का है। जहाँ शनिवार को मैनपुरी के नरसिंहपुर गांव में एक युवक ने खेत में काम कर रहे एक महिला व उसकी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है। गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बेटी ने इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गयी। वहीँ वारदात को अंजाम देते ही आरोपी मौके से फरार हो गया है। जानकारी पर आयी पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है। 

जानिए क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के गांव नरसिंहपुर का है जहाँ गांव की एक युवती से गांव के एक ढाबे में काम करने वाला युवक एक तरफ़ा प्यार करता है, युवक खाफी समय से युवती पर साथ चलने के लिए दबाव डाल रहा था पर युवती हर बार उसका विरोध करती थी वहीं जब शनिवार की सुबह युवती और उसकी माँ खेत में काम कर रहे थे तभी युवक वहा आया और युवती पर अपने साथ चलने का दबाव बनाने लगा जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने युवती पर गोली चला दी। वहीँ जब युवती के बचाव में उसकी माँ सामने आई तो युवक ने युवती की माँ पर भी गोली चला दी जिससे माँ की मौके पर ही मौत हो गयी। गोली की आवाज सुनकर आये ग्रामीणों ने युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत गंभीर होने की वजह से उसे सैफई अस्पताल रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया है। 

सुचना मिलते ही आयी पुलिस 

वहीँ जानकारी मिलते ही थाना पुलिस के साथ अफसर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर छानबीन की। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, साथ ही पुलिस अब हत्यारे की तलाश में जुट गयी है। 

लेखक

Vishal Vishwakarma

Police Media News

Leave a comment