Crime

कई सालों तक घर आकर पढ़ाने वाला ट्यूटर करता रहा दुष्कर्म, पीड़िता ने सोशल मीडिया पर बताई आपबीती....

कई सालों तक घर आकर पढ़ाने वाला ट्यूटर करता रहा दुष्कर्म, पीड़िता ने सोशल मीडिया पर बताई आपबीती....

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के सिविल लाइंस के एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा को उसके घर आकर पढ़ाने वाला ट्यूटर कई सालों तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। अपने साथ इतने सालों तक हुई दरिंदगी की दास्तान को पीड़ित छात्रा ने जब सोशल मीडिया पर साझा किया तब जाकर उसके परिजनों को इस बारे में पता चला। इसके बाद परिजन पीड़ित छात्रा को लेकर सिविल लाइंस थाने पहुंचे जहां छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने सुनील दुआ नाम के ट्यूटर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिर सिविल लाइंस के पॉश इलाके में रहने वाली एर छात्रा की मां स्कूल में पढ़ाती हैं।  पीड़िता ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा करते हुए बताया कि आज से करीब सात साल पहले जब वह कक्षा 7-8 में पढ़ती थी, उसी दौरान घर पर एक ट्यूटर पढ़ाने आता था। उस वक्त उसकी उम्र 12-13 साल के बीच रही होगी। पढ़ाने के बहाने ट्यूटर उसे धमकाया करता था। उसी दौरान एक बार मौके का फायदा उठाकर ट्यूटर ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। उसके बाद वह लगातार कई वर्षों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। उसने छात्रा को मुंह खोलने पर मार देने की धमकी भी दी थी। डर की वजह से वह परिवार में किसी को भी अपने साथ हो रही दरिंदगी के बारे में नहीं बता सकी।

OTHER VIDEO :

पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

आपको बता दें कि पीड़िता ने जब ये बात सोशल मीडिया पर लिखी, तब जाकर परिवारवालों को उसके साथ हुए दुष्कर्म की घटना के बारे में पता चला। इसके बाद माता-पिता बेटी को लेकर रविवार को सिविल लाइंस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर के मुताबिक पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उसकी तलाश कराई जाएगी।

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment