Smart Policing

मासूम ने मचाया शोर तो..

मासूम ने मचाया शोर तो..

- फिरोती की माँग के चलते पडोसी ने किया मासूम का कत्ल

- नॉएडा पुलिस ने दो लोगो को किया गिरफ्तार

यूपी के ग्रेटर नोएडॉ में ससुर और दामाद नें मिलकर अपने ही पडोस में रहने वाले एक परिवार के मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया । और फिरोती की माँग भी की । आरोपी लगातार बच्चे के परिवार वालो से फिरोती की माँग कर रहे थे । और इसी बीच दोनो ही आरोपीयों ने मिलकर बच्चे का गला दबा दिया । इस घटना से इलाके में सनसनी फेल गई । पुलिस नें दोनो ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । बता दें कि सुंदर अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. बच्चे के हत्या के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया था ।

क्या था मामला


पुलिस ने घटनाक्रम को अनजाम देने वाले दोनों आरोपियों ससुर जयनंद और दामाद मनीष को गिरफ्तार कर लिया है । और मामले की जाँच के बाद खुलासा कर दिया । आरोपियों ने बताया कि बीती 7 सितंबर को सूरजपुर में उन्होंने अपने पड़ोसी सूरज के 7 वर्षीय बेटे सुंदर को टॉफी का लालच देकर अगवा किया था । जब बच्चे ने शोर मचाया तो दोनो ने ही बच्चे का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया । बच्चे की हत्या करने के बाद भी ये दोनों उसके पिता से फिरौती मांगते रहे ।  पहले दोनो ही आरोपी 50 हजार मांग रहे थे फिर 15 हजार पर आ गए थे । इसी दोरान बच्चे के परिवार वालो ने बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी थी । 

कॉल डिटेल के आधार पर धर दबोचा

 
इस मामले में पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर दोनों आरोपियों को धर दबोचा ।  पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बच्चे का शव झाड़ियों से बरामद कर लिया । 

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment