Others

जिस घर से उठनी थी बहन की डोली उस घर से उठी भाइयों की अर्थी

जिस घर से उठनी थी बहन की डोली उस घर से उठी भाइयों की अर्थी

मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ठिरियादान से एक दर्दनाक घटना सामने आई है ।जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन युवकों की मौत हो गई। जवान मौतों से गांव और आसपास के क्षेत्र में कोहराम मच गया। बुधवार की दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही युवकों के शव गांव पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई। बुधवार को गांव के ज्यादातर घरों में चूल्हे नहीं जले। गांव की हर चौपाल और बैठक पर जमा लोगों की जुबान पर सिर्फ घटना का ही जिक्र है। वहीं मृतकों में से एक युवक की बहन रीना के मंदिर में सादे तौर फेरे करवा दिए गए। 

जानिए पूरा मामला

मंगलवार की रात तीन युवको के लिए मौत की रात बनकर आई। जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के ग्राम ठिरियादान के पास रात  दस बजे के आस-पास अज्ञात वाहन की टक्कर से 28 वर्षीय प्रशांत 24 वर्षीय बंटी सिंह और 29 वर्षीय दीपक सहदेव निवासी ठाकुरद्वारा की मौत हो गई । घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन और काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा भी किया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भेज दिया।

परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल

बुधवार की दोपहर पोस्टमार्टम के बाद प्रशांत और बंटी सिंह के शव जैसे ही निबाड़ खास गांव पहुंचे पूरा गांव रूआंसा हो गया हर किसी की आंख से आंसू बह रह थे  गौरतलब है कि बुधवार को प्रशांत की बहन रीना की मैनाठेर क्षेत्र के ग्राम ललवारा से बारात आनी थी। लेकिन जवान बेटे की मौत ने इस घर की खुशियों को मातम में तब्दील कर दिया ।बाद में सादे तौर पर मंदिर में मृतक प्रशांत की बहन का विवाह करवा दिया गया। वहीं प्रशांत की मौत से पत्नी संध्या और मां लीला सहित परिजन सदमाग्रस्त है। प्रशांत चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था। वहीं बंटी सिंह छह भाई बहनों में दूसरे नंबर का था। बंटी की मौत से मां मिथलेश सहित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बुधवार को शवों के गांव में पहुंचने के लगभग दो घंटे बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया ।

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment