Crime

शराबी पति ने लाइसेंसी पिस्टल से गोलियां दागकर पत्नी को भून डाला

शराबी पति ने लाइसेंसी पिस्टल से गोलियां दागकर पत्नी को भून डाला

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां एक शराबी पति ने पत्नी द्वारा शराब पीने से मना किए जाने पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पत्नी को गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गया। 

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर के बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदा पांडा में रहने वाले संजू त्यागी को शराब की लत है। बृहस्पतिवार शाम को भी वो घर में ही शराब पीने बैठ गया तो उसकी 30 वर्षीय पत्नी नीलिमा उर्फ नीलू ने उसे टोका और शराब पीने से मना किया। बस इसी बात पर पति-पत्नी में कहासुनी शुरू हो गई। और देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और संजू ने गुस्से में आगबबूला होकर अपनी लाइसेंसी पिस्टल उठा ली और पत्नी नीलू पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दीं। गोलियां नीलू के सीने में जा धंसीं और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद संजू पिस्टल लेकर मौके से फरार हो गया। 

पहले भी पत्नी को मारने की कोशिश कर चुका था

वहीं गोलियों की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर सन्न रह गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर नीलू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनो ने बताया कि संजू इससे पहले भी अपनी पत्नी को मारने की कोशिश कर चुका था।दो महीने पहले भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। तब भी डायल 100 पुलिस पहुंची थी। लेकिन मामला सुलझ गया था। 
 

हत्यारोपी पति की कराई जा रही तलाश

वहीं एसओ संजीव कुमार ने बताया कि मायके वालों का इंतजार किया जा रहा है। 
उनके आने के बाद तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद सीओ देवबंद सिद्धार्थ भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि संजू शराब के नशे में था और वो अपनी पत्नी की हत्या करके फरार हो गया है। उसकी तलाश कराई जा रही है।

शराब की लत ने उजाड़ दिया परिवार

गौरतलब है कि मृतका नीलू के दो बच्चें हैं। इनमें नौ साल का बेटा और सात साल की बेटी है। वारदात के वक्त दोनों घर से बाहर खेल रहे थे। वहीं मां की मौत के बाद घर पहुंचे दोनों बच्चों का रो -रोकर बुरा हाल था। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनके पापा ने ही उनकी मम्मी को मार डाला है। वहीं ग्रामीणों के मुताबिक संजू शराब का आदी था और आए दिन शराब पीने को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। और शराब की लत ने ये परिवार उजाड़ दिया। वहीं हत्यारोपी संजू के पिता सेना और मां स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त हैं। दोनो बुजुर्ग दंपति अपने बेटे के परिवार के बरबाद होने पर सकते की हालत में हैं।

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment