Khaki Connection

लखनऊ कमिश्नरी में तैनात सिपाही ने अफसरों को जमकर दी गालियां, वीडियो बनाने पर बोला – बता देना DIG-PIG को

लखनऊ कमिश्नरी में तैनात सिपाही ने अफसरों को जमकर दी गालियां, वीडियो बनाने पर बोला – बता देना DIG-PIG को

उत्तर प्रदेश में तैनात एक सिपाही का हाल ही में वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो लखनऊ का है, जिसमे एक सिपाही नशे में धुत होकर प्रोफेसर से बदसलूकी कर रहा है। लोग मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे तो पुलिसकर्मी बोला, बता देना डीआईजी-पीआईजी को। सिपाही लगातार गंदी गंदी गालियां भी दे रहा था। वीडियो सामने आने के बाद सिपाही को सस्पेंड कर दिया।

पुलिसकर्मी नशे में राहगीरों को दे रहा था गालियां

जानकारी के मुताबिक, दुर्विजयगंज निवासी प्रो. कीर्ति प्रकाश तिवारी ने बताया कि वह अपने घर जा रहे थे, तभी राजेंद्रनगर के रानीगंज में राधिका देवी धर्मशाला के पास एक बाइक सवार पुलिसकर्मी नशे में राहगीरों को गालियां बक रहा था। जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो पुलिसकर्मी भड़क उठा। प्रोफेसर ने सिपाही का नाम पूछा तो वह गाली-गलौज करते हुए बाइक स्टार्ट करके जाने लगा। उसकी नाम पट्टिका में अजीत सिंह लिखा हुआ था।

अफसरों को भी दी गालियां

इस दौरान सिपाही ने प्रोफेसर के साथ बदसलूकी करते हुए हाथापाई भी की। सिपाही लगातार गंदी गंदी गालियां भी दे रहा था। जब लोगों ने उसका वीडियो बनाया तो पुलिसकर्मी भड़क गया। बोला, बता देना डीआईजी पीआईजी से। इसके बाद उसने अपने अफसरों को भी गालियां दी और मौके से भाग निकला। मामले का संज्ञान लेकर पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने जांच के निर्देश दिए थे, जिसके बाद डीसीपी मध्य ने सिपाही को निलंबित कर दिया।

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment