Crime

खाकी के घर अपराध! महिला दारोगा के भाई का मिला शव

खाकी के घर अपराध! महिला दारोगा के भाई का मिला शव

जब एक पुलिसकर्मी का परिवार ही सुरक्षित नहीं है, तो आम जनता पुलिस सुरक्षा की उम्मीद कैसे कर सकती है। पूरा मामला अमरोहा के नगर कोतवाली का है, जिसमें महिला दारोगा के भाई के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह उसका शव नौगावां रोड पर खेत में पाया गया। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की तलाश करने में जुटी है। बता दें घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला बैंक कालोनी की है। जहां दारोगा प्रीति त्यागी का परिवार पिता भूदेव सिंह, मां निर्देश देवी और 22 वर्षीय इकलौता बेटा अक्षय त्यागी रहते है। बता दें भूदेव सिंह भी सिपाही थे। इस समय प्रीति की तैनाती गाजियाबाद में है।  

गुरुवार से था लापता 

बताया जा रहा है कि गुरूवार से ही अक्षय त्यागी गुमशुदा था। शुक्रवार की सुबह लोगों ने उसका शव नौगावां सादात रोड पर एक बैंक्वेकट हॉल के पीछे खेत में पड़ा मिला। हत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। नगर कोतवाल रविंद्र सिंह भी आ गए। इसके बाद एसपी डा विपिन ताडा ने घटनास्थल पर पहुंत कर मामले की जानकारी ली। अक्षय के सिर में पीछे से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के परिजनों को भी इस बारे में कोई खास जानकारी नहीं है। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मामले की जांच जारी है, हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

एसपी ने किया घटनास्थल का दौरा  

युवक के लापता होने के बाद से परिवार के लोग परेशान थे। परिवार उसकी तलाश करने लगे। उन्होंने सोचा कि अक्षय कहीं चला गया है, वह लौट आएगा। लेकिन, अक्षय की जगह उसके शव मिलने की सूचना मिली। हालांकि पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि हत्या की वजह क्या थी।  फिल्हाल अभी तक की जांच पु‍लिस को कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment