Crime

आरोपी ने दी दुष्कर्म पीड़िता को एसिड अटैक की धमकी

आरोपी ने दी दुष्कर्म पीड़िता को एसिड अटैक की धमकी

उत्तर प्रदेश में रेप पीड़िता और उसकी मां को आरोपी ने एसिड अटैक कि धमकी देने का आरोप लगाया है। मामला कानपुर का है। जहां पीड़िता ने एक कारोबारी और उसके परिजनों के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है, कि आरोपी उसपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। साथ ही तेजाब फैंकने के साथ जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 

जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मामला कानपुर शहर का है। जहां कल्याणपुर निवासी नाबालिग लड़की ने कारोबारी सुनील के बेटे आयुष पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी आयुष ने तीन साल तक उसको शादी का झांसा दिया। इस दौरान उसने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। इस बीच सुनील और उसकी पत्नी नीलम ने मिलकर गाली-गलौज और मारपीट की। पीड़िता इस सब से तग आ गई। जिसके बाद पीड़िता ने सुनील उनकी पत्नी और आरोपी बेटे आयुष के खिलाफ  कल्याणपुर थाने में दुष्कर्म, धमकी, षड्यंत्र,  मारपीट और पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता का आरोप है कि मुकदमा वापस लेने के लिए आरोपी के परिजन उसपर लगातार दबाव बना रहे है। 14 मार्च को कुछ नकाबपोश लोगों ने पीड़िता की कार में एक पत्र फेंका। पीड़िता का कहना है, कि पत्र अश्लील भाषा में लिखा है। जिसमें उसे और उसकी मां को धमकी दी गई है। 7अप्रैल को भी वह अपनी मां के साथ जा रही थी। इस दौरान मकड़ी खेड़ा में बाइक से आए जहां एक युवक ने गाडी को ओवरटेक करके उनकी कार को रोक लिया। जहां बदमाशों ने कार का शीशा खुलवाकर कहां कि तुम दोनों केस वापस ले लो, नहीं तो एसिड अटैक के लिए तैयार रहो।

मामले की जांच शुरु

बता दें, कि मामले में शामिल तीनों आरोपियों पर पीड़ित ने मामले में कल्याणपुर थाने में दुष्कर्म, धमकी, षड्यंत्र, मारपीट और पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वहीं इसी मामले में शुक्रवार को पीड़िता अपनी मां के साथ एसपी पश्चिम संजीव सुमन से मिली थीं। थाना प्रभारी के मुताबिक मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment