Crime

14 साल की बच्ची ने बताया, पिता नशे में धुत्त होकर सो जाते थे और मकानमालिक करता था गंदी बात..

14 साल की बच्ची ने बताया, पिता नशे में धुत्त होकर सो जाते थे और मकानमालिक करता था गंदी बात..

राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके  से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक एक यहां एक 14 साल की बच्ची ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई तो रौंगटे खडे। बच्ची ने बताया कि उसकी मां की मौत हो चुकी है और उसके पिता मजदूरी कर घर का खर्चा चलाते हैं लेकिन पिता शराब के नशे में भी डूबे रहते हैं जिसका फायदा मकानमालिक और उसका बेटा उठाते थे। बच्ची के मुताबिक अक्सर मकानमालिक और उसका बेटा उसके साथ और उसकी आठ और चार साल की बहन के साथ जबरदस्ती करते थे। फिलहाल पुलिस ने एक समाजसेवी संस्था की सहायता से मकान मालिक के चुंगल से चारों को छुड़वाया है। 
 

जानिए पूरा मामला

आदर्श नगर इलाके में मकानमालिक के चंगुल से छुड़वाई गई पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसके पिता सुबह मजदूरी करने जाते थे और जब शाम को वापिस आते तो शराब के नशे में धुत्त होकर सो जाया करते थे।इसी बात का फायदा मकान मालिक और उसका बेटा उठाया करते थे। वे उनकी गरीबी की आड़ में उनके साथ ज्यादती कर रहे थे। बच्ची ने पुलिस को बताया कि पिता के काम पर जाने के बाद मकान मालिक उनके साथ शारीरिक छेड़छाड़ करता था। वह अक्सर छोटी बहनों को चॉकलेट का लालच देता था और जब खाना नहीं होता था तो खाना खिलाने के नाम पर उनका शोषण करता था। उसने बताया कि मकान मालिक उसके कपड़े उतरवाकर उसके साथ गंदी बात करता है। जबकि उसका बेटा उसके और बहनों के सामने अपने कपड़े उतार दिया करता था वह भी गंदी बात करता है। दरअसल ये हैवान जानते थे  मासूम बच्चियां कभी भी उनकी हरकतों को नहीं बताएगी। फिलहाल पुलिस मकान मालिक की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

एक साल पहले हो गई थी मां की मौत 

पीड़िता बच्ची ने बताया कि करीब एक साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी। उसके पिता मिस्त्री का काम करते हैं। मां के मरने के बाद पिता ने उसकी पढ़़ाई छुड़वा दी थी। वह तीनों बच्चों की देखभाल करती और खाना पीना करती थी। पिता ने बाद में आठ साल की बच्ची की भी पढ़ाई छुड़वा दी थी।दरअसल पिता उनकी स्कूल की फीस नहीं भर सकता था।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment